Poco X6 Neo आ गया है iphone को उसकी औकात दिखाने,जाने धांसू फीचर्स
bisnoe-samachar

Poco X6 Neo आ गया है iphone को उसकी औकात दिखाने,जाने धांसू फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
 
Poco X6 Neo आ गया है iphone को उसकी औकात दिखाने,जाने धांसू फीचर्स

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- पोको के फोन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है। पोको के हैंडसेट सस्ते होने के साथ ही दमदार फीचर्स से भी लैस होते हैं। आपको मार्केट में पोको के एक से बढ़कर एक डिवाइस देखने को मिल जायेंगे। यदि आप पोको के यूजर्स हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है।

पोको जल्द ही भारत में नियो ब्रांडिंग के साथ (Poco X6 Neo) पोको एक्स6 नियो लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हालांकि, अभी भी हैंडसेट की आधिकारिक तारीख के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

लेकिन एक टिपस्टर ने इसकी संभावित लॉन्च टाइमलाइन, स्पेसिफिकेशन और कीमत का खुलासा कर दिया है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो पोको एक्स6 नियो को अगले महीवे पेश किया जा सकता है।

फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

पोको एक्स6 नियो: संभावित फीचर्स 

एक्स पर टिपस्टर संजू चौधरी (@saanjjjuuu) ने दावा किया कि पोको एक्स 6 नियो स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये के आसपास हो सकती है। हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है। इसे मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 SoC चिप के साथ पेश किया जा सकता है।

कहा जाता है कि पोको X6 Neo स्मार्टफोन में 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसमें 3.5 मिमी ऑडियो जैक शामिल किये जा सकते हैं।

यदि पोको एक्स6 नियो और रेडमी नोट 13आर प्रो वास्तव में एक रीब्रांडेड फोन है, तो इसमें समान स्पेसिफिकेशन भी देखने को मिल जायेंगे। Redmi Note 13R Pro स्मार्टफोन में 6.67-इंच (1,080×2,400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।

फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 SoC चिप के साथ आएगा। हैंडसेट 12GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसमें फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 2-मेगापिक्सल शूटर के साथ 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।