Honor स्मार्टफोन ने की मार्केट में धांसू एंट्री! ,ये फोन 5 स्टार रेटिंग वाला पहला स्मार्टफोन
bisnoe-samachar

Honor स्मार्टफोन ने की मार्केट में धांसू एंट्री! ,ये फोन 5 स्टार रेटिंग वाला पहला स्मार्टफोन

WhatsApp Group Join Now
 
Honor स्मार्टफोन ने की मार्केट में धांसू एंट्री! ,ये फोन 5 स्टार रेटिंग वाला पहला स्मार्टफोन

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- Honor X9b SmartPhone: क्या आप किसी मजबूत फोन की तलाश में हैं? अगर हां, तो आप ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, HTech मार्केट में अपना एक नया स्मार्टफोन Honor X9b 5G लॉन्च की तैयारी में लगा हुआ है। जिसे भारत में 15 फरवरी 2024 को लॉन्च किया जा सकता हैं। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की मिलने वाली खासियतों के बारे में जोर शोर से चर्चा की जा रही है। ये फोन 5 स्टार रेटिंग वाला पहला स्मार्टफोन बन गया है। आइए इसकी लीक हुई खासियतों के बारे में जानकारी हासिल करें।

Honor X9b के खासियत की बात करें तो ये एंट्री ड्रॉप डिस्प्ले के साथ आती है। यह किसी भी स्मार्टफोन की डिस्प्ले से ज्यादा मजबूत है। कंपनी का दावा है कि यह स्विट्जरलैंड के एसजीएस से 5 स्टार ओवरऑल ड्रॉप रेजिस्टेंस सर्टिफिकेशन हासिल करने वाला पहला स्मार्टफोन बन गया है। इसके अचानक गिरने पर इसकी स्क्रीन नहीं टूटती है। साथ ही ये फोन पानी से भी जल्द खराब नहीं होगा यानी ये आपके लिए एक परफेक्ट स्मार्टफोन साबित हो सकता है।

ये फोन चारों कोनों पर 360-डिग्री सुरक्षा की गारंटी देता है। इसमें अल्ट्रा-बाउंस टेक्नोलॉजी का सपोर्ट साथ दिया है, जो ड्रॉप और स्पलैश रेजिस्टेंट में आता है। जो 15-सेकंड के सबमर्सन टेस्ट और IP53 पानी और धूल प्रतिरोध रेजिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है।

– ऑनर के इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का डिस्प्ले दिया गया है।
– जो 120Hz के वेरिएबल रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता है।
– साथ ही ये फोन 1.5K रेजोल्यूशन पिक्सल के साथ आता है। – ये फोन आंखों की सेफ्टी के लिए हैं जिसमें हार्डवेयर-लेवल लो-ब्लू लाइट दी गई है।
– वहीं यह डायनेमिक डिमिंग और सर्कैडियन नाइट डिस्प्ले सपोर्ट के साथ 1920 हर्ट्ज डिमिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। बाकी इसकी जानकारी इस फोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगी।