जयपुर हाइवे पर ट्रक में महिला के साथ हुआ रेप , ड्राइवर-खलासी ने उनके साथ मिलकर की शराब पार्टी 
bisnoe-samachar

जयपुर हाइवे पर ट्रक में महिला के साथ हुआ रेप , ड्राइवर-खलासी ने उनके साथ मिलकर की शराब पार्टी 

WhatsApp Group Join Now
 
जयपुर हाइवे पर ट्रक में महिला के साथ हुआ रेप , ड्राइवर-खलासी ने उनके साथ मिलकर की शराब पार्टी 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जयपुर हाइवे पर ट्रक में महिला से रेप का मामला सामने आया है। लिफ्ट लेकर पति-बेटे के साथ महिला घर लौट रही थी। चलते ट्रक के केबिन में ड्राइवर-खलासी ने उनके साथ मिलकर शराब पार्टी की। खलासी के साथ पति को ट्रक से नीचे उतारा। ड्राइवर ने महिला से जबरदस्ती की। शराब के नशे में परिवार को हाइवे किनारे उतार ड्राइवर-खलासी ट्रक लेकर फरार हो गए। बगरू थाना पुलिस ने पीड़िता के पर्चा बयान के आधार पर FIR दर्ज की है। मामले की जांच SHO (बगरू) हरीशचन्द सोलंकी कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया- झोटवाड़ा निवासी 29 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह एक ब्यूटी पॉर्लर में जॉब करती है, जबकि पति अपना खुद का प्राइवेट काम करता है। 25 जनवरी की सुबह पति और 4 साल के बेटे के साथ वह उर्स के लिए अजमेर गई थी। किराया देकर एक कार में बैठकर शाम को अजमेर से बगरू तक आए।

कार से उतरने के बाद हाइवे पर जयपुर जाने के लिए खड़े थे। जयपुर की ओर जाने वाले ट्रकों को लिफ्ट देने के लिए इशारा किया। इशारा करने पर एक ड्राइवर ने ट्रक रोका। जयपुर छोड़ने की कहने पर तीनों को केबिन में बैठा लिया।

केबिन में ड्राइवर के साथ बैठने के बाद खलासी भी आकर बैठ गया। कुछ देर बातचीत के बाद ड्राइवर ने शराब की बोतल निकाली। पार्टी करने की कहने पर चलते ट्रक में ड्राइवर-खलासी और पति-पत्नी ने शराब पी। शराब पीने के बाद बगरू टोल से कुछ दूरी पहले ड्राइवर ने ट्रक को हाइवे किनारे खड़ा कर लिया।

खलासी के कहने पर पति भी उसके साथ ट्रक से नीचे उतर गया। पति के जाने के बाद शराब के नशे में ड्राइवर ने केबिन में उसके साथ जबरन रेप किया। रेप के बाद तीनों को नीचे उतार ड्राइवर-खलासी ट्रक लेकर फरार हो गए। बगरू थाने में शराब के नशे में दंपती ने आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीड़िता के पर्चा बयान के आधार पर रेप का मामला दर्ज किया