महिला की हत्या कर के शव को बोरे में डालकर फेंका,3 आरोपी गिरफ्तार
bisnoe-samachar

 महिला की हत्या कर के शव को बोरे में डालकर फेंका,3 आरोपी गिरफ्तार

 आरोपी युवकों और महिला की किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपियों ने मृतका के साथ बुरी तरह मारपीट की। जिससे महिला की मौत हो गई।
WhatsApp Group Join Now
 
 महिला की हत्या कर के शव को बोरे में डालकर फेंका,3 आरोपी गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- सवीना थाना पुलिस ने एक महिला की हत्या के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी सुनील जाटव पिता महेन्द्र सिंह, योगेन्द्र सिंह पिता बाबूलाल जाटव और नाहर सिंह पिता महेन्द्र सिंह जाटव को गिरफ्तार किया है। तीनों ही आरोपी मध्यप्रदेश के भिंड जिले के निवासी हैं और उदयपुर में कलर करने का काम करते हैं।

थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि मृतका सुमन पर​मार अपने परिवार से करीब 3 साल से अलग रहकर उदयपोल बस स्टेण्ड के पास रहकर मजदूरी का काम करती थी। आरोपी सुनील जाटव ने 6 दिसंबर को मृतका सुमन को सूरजपोल से अपनी बाइक पर ​बैठाकर अपने सूर्या नगर तीतरड़ी स्थित मकान पर लेकर गया। जहां बाकी दो आरोपी भी मौजूद थे। तीनों ने मृतका के साथ मिलकर शराब पी।

इसी दौरान आरोपी युवकों और महिला की किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपियों ने मृतका के साथ बुरी तरह मारपीट की। जिससे महिला की मौत हो गई। इसके बाद आरोपियों ने मृतका का शव दो दिन तक उनके कमरे में ही पड़ रहा। इसके बाद शव को प्लास्टिक की रस्सी से बांधकर सूतली के बोरे में बंद कर दिया।

जिसके बाद 8 दिसंबर को आरोपियों ने मृतका का शव बोरे में बंद कर आरएसजी कॉम्पलेक्स के पास सुनसान जगह पर फेंक दिया। आसपास राहगीरों की जब बोरे पर नजर गई तो उन्हें संदिग्ध लगने से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बोरा खोला तो उसमें से महिला का शव निकला। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य सबूत जुटाते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की। जिस पर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।