चाचा-भतीजे के एक नाबालिग के साथ किया रेप,ब्लैकमेल कर न्यूड वीडियो को किया वायरल
bisnoe-samachar

चाचा-भतीजे के एक नाबालिग के साथ किया रेप,ब्लैकमेल कर न्यूड वीडियो को किया वायरल

काम के बहाने घर बुलाकर नाबालिग को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। बेहोशी की हालत में बनाए न्यूड वीडियो से ब्लैकमेल कर वायरल कर दिया। 
WhatsApp Group Join Now
 
चाचा-भतीजे के एक नाबालिग के साथ किया रेप,ब्लैकमेल कर न्यूड वीडियो को किया वायरल

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जयपुर में पड़ोसी चाचा-भतीजे के एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। काम के बहाने घर बुलाकर नाबालिग को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। बेहोशी की हालत में बनाए न्यूड वीडियो से ब्लैकमेल कर वायरल कर दिया। भट्टाबस्ती थाने में नाबालिग पीड़िता की मां ने गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच ACP (शास्त्री नगर) राजेश कुमार कर रहे है।

पुलिस ने बताया- भट्टाबस्ती निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पिछले 4 साल से आरोपी पड़ोसी से उनकी नाबालिग बेटी से बातचीत थी। 1 नवम्बर को आरोपी पड़ोसी ने नाबालिग बेटी को कॉल कर बहन को काम होने के बहाने घर बुलाया। शाम 7 बजे घर जाने पर पड़ोसी युवक घर पर मिला। बहन के बारे में पूछने पर कोई काम से बाहर जाने कहकर कुछ देर बैठने की कहा। कुछ देर में ही आरोपी पड़ोसी का भतीजा खाने-पीने का सामान और कोल्ड ड्रिंक लेकर घर आया।

आरोपी चाचा-भतीजे के बार-बार कहने पर नाबालिग लड़की ने कोल्ड ड्रिंक पी। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में दोनों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। अपने मोबाइल में न्यूड वीडियो बना लिए। होश आने पर विरोध करने पर न्यूड वीडियो दिखाकर डराया-धमकाया। आरोपियों के चुंगल से छुटकर घर लौटने पर नाबालिग पीड़िता ने सुसाइड का प्रयास किया।

परिजनों के पूछने पर उसने आरोपी पड़ोसी चाचा-भतीजे की करतूत के बारे में बताया। बदनामी के डर से परिजन भी चुप रहे। आरोपियों ने अन्य किसी व्यक्ति को नाबालिग के न्यूड वीडियो बेचकर वायरल कर दिए। वीडियो वायरल होने पर बदनामी होने पर पीड़िता के परिजनों को पता चला। भट्टाबस्ती थाने में पीड़िता की मां ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने गैंगरेप, पॉक्सो व आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।