एक बोलेरो कार से दो किलो तीन सौ ग्राम अफीम के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार
bisnoe-samachar

एक बोलेरो कार से दो किलो तीन सौ ग्राम अफीम के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
 
 एक बोलेरो कार से दो किलो तीन सौ ग्राम अफीम के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- चूरू जिले की तारानगर पुलिस ने डीएसटी की टीम ने शुक्रवार रात नाकाबंदी के दौरान एक बोलेरो कार से दो किलो तीन सौ ग्राम अफीम जब्त कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर गाड़ी भी जब्त कर ली है।

 

 

तारानगर थानाधिकारी नवनीत सिंह धारीवाल ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को तारानगर क्षेत्र में नाकाबंदी लगा रखी थी। सामने से आ रही एक बोलेरो को रुकवाकर तलाशी ली गई। जिस पर बोलेरो में दो किलो तीन सौ ग्राम अफीम मिली। पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अफीम तस्करी करने के आरोप में एमपी के मंदसौर निवासी कंवरपाल पाटीदार और प्रह्लाद सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया।

प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि गिरफ्तार तस्कर बोलेरो मालिक है। जो मंदसौर में अफीम की खेती करता है। मंदसौर से अफीम की हरियाणा में तस्करी कर बेचने के लिए जा रहा था। इससे पहले ही पुलिस ने दोनों तस्करों को दबोच लिया। पुलिस ने बोलेरो कार और अफीम जब्त कर ली है।

पुलिस की ओर से पकड़ी गई अफीम की बाजार में कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जा रही है। कार्रवाई करने वाली टीम में डीएसटी प्रभारी तारानगर थानाधिकारी नवनीत सिंह धारीवाल, हेड कॉन्स्टेबल महेशचंद मीणा, संदीप कुमार, ओमप्रकाश, मुकेश कुमार, प्रमोद कुमार, धर्मेन्द्र, प्रदीप कुमार, मोहरपाल और भीमराज शामिल थे। मामले की जांच साहवा थानाधिकारी रामकरण सिद्ध कर रहे हैं।