bisnoe-samachar

पूर्व विधायक मेवाराम जैन के दो अश्लील वीडियो वायरल, सामूहिक बलात्कार का मामला है दर्ज

WhatsApp Group Join Now
 
पूर्व विधायक मेवाराम जैन के दो अश्लील वीडियो वायरल, सामूहिक बलात्कार का मामला है दर्ज

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- राज्य में बाड़मेर में एक हाईप्रोफाइल मामले की जांच के दौरान ही अश्लील विडियो वायरल हुए है। भाजपा के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष का दावा है कि यह विडियो बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन के है। पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। विडियो वायरल होने के बाद सोशल प्लेटफार्म पर प्रतिक्रियाएं व चर्चा रही।
जांच चल रही है
बाड़मेर से कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन व एक अन्य के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, छेड़छाड़ व पोक्सो के मामले में पुलिस जांच चल रही है। इस संबंध में तीनों पीडि़ताओं के कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज हो चुके हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही जांच पूरी की जाएगी और दोषी पाए जाने पर आवश्यक कार्रवाई होगी।
इनके खिलाफ मामला
35 वर्षीय महिला ने गत 20 दिसम्बर को पुलिस स्टेशन राजीव गांधी नगर में पूर्व विधायक मेवाराम जैन व रामस्वरूप आचार्य और आरपीएस आनंदसिंह राजपुरोहित, बाड़मेर के कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम खावा, उप निरीक्षक दाउद खान, बाड़मेर प्रधान गिरधरसिंह, बाड़मेर नगर पालिका के उप सभापति सूरतानसिंह, प्रवीण सेठिया और गोपाल सिंह राजपुरोहित के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई थी। पूर्व विधायक जैन व आचार्य पर सामूहिक बलात्कार, नाबालिग पुत्री से छेड़छाड़ और नाबालिग सहेली से बलात्कार के आरोप हैं। पुलिस अधिकारियों व अन्य पर डराने धमकाने, मारपीट व दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कर ब्लैकमेलिंग की स्वीकोराक्ति का वीडियो बनाने का आरोप है।
ब्लैकमेल करने का करवाया था मामला दर्ज
इससे पहले जब पूर्व विधायक पर आरोप लगे तो उन्होंने 30 अक्टूबर को बाड़मेर के कोतवाली थाने में ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया था। गिरोह धमकी दे रहा है कि एडिट किए फोटो और क्लिप हैं।
सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल
इस बीच, सोशल मीडिया पर शुक्रवार को एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ। कथित वीडियो इस मामले से जुड़ा बताया जा रहा है। 6.47 मिनट के वीडियो में महिला व पुरुष अश्लील हालात में नजर आ रहे हैं। राजस्थान पत्रिका इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। पुलिस ने अभी तक वीडियो के बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि यदि वीडियो आएगा तो जांच की जाएगी।

मैने पहले ही कहा था
मैंने तो पहले ही कहा था कि ईडी भी आएगी और सीडी भी। मैं यथार्थ की राजनीति करता हूं। बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन की सीडी का विडियो है। - दिलीप पालीवाल कार्यवाहक जिलाध्यक्ष भाजपा बाड़मेर।

जांच चल रही है
पूर्व विधायक व अन्य के खिलाफ एफआइआर दर्ज है। जांच चल रही है। जल्द ही जांच पूरी कर दोषी पाए जाने पर आवश्यक कारज़्वाई होगी।-गौरव यादव, पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) जोधपुर।

साक्ष्यों का विश्लेषण किया जा रहा है...
मामले की जांच चल रही है। जो भी साक्ष्य हैं उनका विश्लेषण किया जा रहा है।
-चंचल मिश्रा, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) जोधपुर।