पुलिस की बड़ी कार्रवाई ,दो अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से गांजा बरामद
bisnoe-samachar

पुलिस की बड़ी कार्रवाई ,दो अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से गांजा बरामद

पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा व नकदी बरामद की है।
WhatsApp Group Join Now
 
पुलिस की बड़ी कार्रवाई ,दो अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से गांजा बरामद

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- दौसा जिले की महुवा थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा व नकदी बरामद की है।

दोनों ही आरोपी पूर्व में अलवर जिले के गंज खेड़ली थाना इलाके में भी गांजा की सप्लाई करते हुए पकड़े गए थे। इन्होंने जमानत पर छूटते ही फिर से तस्करी शुरू कर दी। पुलिस दोनों ही आरोपियों से गहन पूछताछ में जुटी है।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए कार की तलाशी ली तो उसमें 2 किलो गांजा व तस्करी से कमाई करीब 95 हजार रुपए की रकम बरामद हुई। मामले में पुलिस ने मथुरा जिले के कृष्ण नगर मनसापुरी कॉलोनी निवासी अजय कुमार शर्मा तथा मथुरा के ही शांति नगर निवासी विनोद पंजाबी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ अलवर जिले के गंज खेडली पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। जहां उनके कब्जे से 38 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया गया था।

दोनों आरोपियों ने जेल से जमानत पर छूटते ही फिर से तस्करी करना शुरू कर दिया। आरोपी यूपी व भरतपुर से बड़ी मात्रा में गांजा खरीद कर अलवर, दौसा, गंगापुर सिटी व करौली समेत आसपास के जिलों में सप्लाई करते थे।

आरोपियों ने पिछले दिनों भरतपुर निवासी संजू से बड़ी मात्रा में गांजा खरीद कर बालाजी निवासी मोहन सिंह को भी सप्लाई दी थी। ऐसे में पुलिस मादक पदार्थ तस्कर गिरोह में शामिल अन्य तस्करों का पता लगाने में जुटी है।