bisnoe-samachar

97 किलो डोडा पोस्त के साथ दो आरोपी गिरफ्तार,बिना नंबर की कार से कर रहे थे डोडा सफ्लाई

 पुलिस ने संदेह के आधार पर बिना नम्बरी कार को रूकवाया तो तलाशी के दौरान 97 किलो 700 ग्राम अवैध नशीला पदार्थ बरामद किया गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफतार किया है।
WhatsApp Group Join Now
 
97 किलो डोडा पोस्त के साथ दो आरोपी गिरफ्तार,बिना नंबर की कार से कर रहे थे डोडा सफ्लाई

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जोधपुर ग्रामीण की खेड़ापा थाना पुलिस ने कार से अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है। पुलिस ने संदेह के आधार पर बिना नम्बरी कार को रूकवाया तो तलाशी के दौरान 97 किलो 700 ग्राम अवैध नशीला पदार्थ बरामद किया गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफतार किया है। दोनों से मादक पदार्थ तस्करी नेटवर्क को लेकर पूछताछ की जा रही है।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया नशीले पदार्थों की तस्करी को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत खेड़ापा थाना पुलिस ने बावड़ी रोड पर एक बिना नम्बर की कार को रुकवाया। इस पर कार चालक ने कार धीरे कर वापस भगाने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने कार को रोक लिया।

कार में तलाशी के दौरान सफेद रंग के प्लास्टिक के कट्टे में भरकर रखा 97 किलो 700 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया। इसे कार की डिक्की के अलावा पीछे की सीटों में भी छिपाकर रखा गया था। अवैध डोडा पोस्त परिवहन को लेकर कार सवार दोनों युवक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मंछाराम पुत्र रूपाराम विश्नोई निवासी कुड़की खींवसर व अशोक पुत्र हरीराम विश्नोई निवासी मोटानियानगर थाना मतौड़ा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से अब मादक पदार्थ तस्करी को लेकर पूछताछ की जा रही है।