हाई वोल्टेज लाइन का तार चोरी करने वाले,दो युवकों को किया गिरफ्तार 
bisnoe-samachar

हाई वोल्टेज लाइन का तार चोरी करने वाले,दो युवकों को किया गिरफ्तार 

थानाधिकारी अल्का विश्नोई ने बताया की नवंबर माह में इंद्रपुरा और भैरूसर की रोही में बिजली की हाई वोल्टेज लाइन के तार और बंडल चोरी हुए थे। संबंधित विभाग की रिपोर्ट के आधार मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।
WhatsApp Group Join Now
 
हाई वोल्टेज लाइन का तार चोरी करने वाले,दो युवकों को किया गिरफ्तार 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जिले की दूधवाखारा पुलिस ने रविवार देर रात हाई वोल्टेज लाइन का तार चोरी करने के आरोप में दो युवकों को उनके गांव से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को सोमवार दोपहर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

दूधवाखारा थानाधिकारी अल्का विश्नोई ने बताया की नवंबर माह में इंद्रपुरा और भैरूसर की रोही में बिजली की हाई वोल्टेज लाइन के तार और बंडल चोरी हुए थे। संबंधित विभाग की रिपोर्ट के आधार मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

उन्होंने बताया कि जांच के आधार पर रविवार रात खींवासर निवासी मांगीलाल धानक(40) और चलकोई बनीरोतान निवासी मुकेश सिंह (24) से पूछताछ की गई। जहां पूछताछ के बाद दोनों को चोरी के आरोप में उनके घर से गिरफ्तार किया गया हैं।

थानाधिकारी अलका बिश्नोई ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मुकेश सिंह का बड़ा भाई सुरेंद्र सिंह होमगार्ड में हैं। जो चूरू में एक न्यायिक अधिकारी का ड्राइवर है। जो अपने भाई के नाम की धौंस दिखाकर पुलिस गिरफ्तारी से बचने के काफी प्रयास कर रहा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को सोमवार दोपहर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।