सांचौर में ट्रक चालक के साथ हुई मारपीट, 3 आरोपी गिरफ्तार
bisnoe-samachar

सांचौर में ट्रक चालक के साथ हुई मारपीट, 3 आरोपी गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
 
सांचौर में ट्रक चालक के साथ हुई मारपीट, 3 आरोपी गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- शहर के नेशनल हाइवे 68 पर बस स्टेशन के सामने शनिवार देर रात को एक ट्रक ड्राइवर से कुछ युवकों ने मारपीट कर दी। जानकारी के बाद सांचौर थाने का जाब्ता मौके पर पहुंचा और युवकों के चंगुल से ड्राइवर को छुड़वाकर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने तीन आरोपियों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

सांचौर थाने के उप निरीक्षक भगवान सिंह ने बताया कि शनिवार देर रात को हाइवे पर तीन लोग भारमल राम पुत्र बिजला राम देवासी निवासी तेतरोल के साथ मारपीट कर रहे थे। इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे और मारपीट करने वाले तीनों हेमाराम पुत्र नागजी राम भड़वल, रणछोड़ा राम पुत्र वगता राम चौधरी व वासु राम पुत्र वगता राम चौधरी सिद्धेश्वर को शांति भंग में गिरफ्तार किया। वहीं घायल युवक को सांचौर के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। जिसमें तीन युवक ट्रक चालक के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे है।

जानकारी के अनुसार ट्रक ड्राइवर भारमल राम को देर रात को कबाड़ी का काम करने दुकानदार ने फोन किया था। इसके बाद भारमल ने गाड़ी ले जाने के लिए फोन किया। इस दौरान किसी बात को लेकर बहस हो गई, जिसके बाद कबाड़ी का काम करने वाले युवक बस स्टेशन के पास पहुंचे और ट्रक चालक को उतार कर उसके साथ बेहरमी से मारपीट शुरू कर दी। इस घटना की किसी ने सूचना पुलिस को दे दी, जिसके बाद जाब्ता पहुंचा और मारपीट करने वाले तीनों को गिरफ्तार करने के साथ पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करवाया।

इस घटना को लेकर देवासी समाज के लोगों ने राजकीय अस्पताल में एकत्रित होकर आक्रोश जताया है। देवासी समाज के लोगों ने बताया कि दुकान के आगे खड़ी गाड़ी के चालक के साथ मारपीट की गई है। इस मामले में रविवार दोपहर तक थाने में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ था।