110 ग्राम हेरोइन वाले तीन तस्करों को पुलिस ने दबोचा,पूछताछ की जारी
bisnoe-samachar

 110 ग्राम हेरोइन वाले तीन तस्करों को पुलिस ने दबोचा,पूछताछ की जारी

WhatsApp Group Join Now
 
 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली-

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- पंजाब के अबोहर से श्रीगंगानगर में हेरोइन लाने वाले तीन लोगों ने शनिवार को पुलिस ने धर दबोचा। तीनों के पास 110 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ है। एक आरोपी श्रीकरणपुर का रहने वाला है जबकि उसके दो अन्य साथी श्रीगंगानगर के वार्ड 63 के रहने वाले हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पकड़े गए आरोपियों श्रीकरणपुर की वाल्मीकि बस्ती के वार्ड पांच के रहने वाले आशीष उर्फ तन्नू (26) पुत्र सीटी वाल्मीकि, श्रीगंगानगर के संविधान चौक के पास वार्ड 63

आरोपी युवकों के पास मिली हेरोइन उन्हें ट्रेन में उनके साथ यात्रा कर रहे एक अन्य युवक ने दी थी। ये लोग एक दूसरे से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं। आरोपियों को उन्हें हेरोइन देने वाले युवक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। आरोपियों ने हेरोइन देने वाले युवक से सोशल मीडिया के जरिए बात की। हेरोइन देने वाला युवक फिरोजपुर से इसे लाया। वह यह हेरोइन अबोहर तक लाया और उसने इसे अबोहर में इन लोगों को सौंप दी। आरोपी शुक्रवार रात श्रीगंगानगर रेलवे स्टेशन पर उतरे और वहां से बापू नगर में अपने घर पहुंचे।
 

पुलिस को जब इस बारे में सूचना मिली तो सब इंस्पेक्टर सीर कौर के नेतृत्व में एएसआई कंवरपाल, हैड कांस्टेबल अब्दुल जब्बार और कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार की टीम ने सुबह करीब चार बजे इनके घर पर दबिश दी। आरोपी सुबह जागते, इससे पहले अल सुबह पुलिस ने दबिश देकर चारों को धर दबोचा। आरोपियों के पास एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ है। मामले की जांच सदर थाने के एसआई हंसराज को दी गई है।