नागौर में बेटे ने मां-बाप और बहन की कर दी हत्या 
bisnoe-samachar

नागौर में बेटे ने मां-बाप और बहन की कर दी हत्या 

WhatsApp Group Join Now
 
नागौर में बेटे ने मां-बाप और बहन की कर दी हत्या 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- नागौर में बेटे ने मां-बाप और दिव्यांग बहन की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार सोते हुए परिवार पर हमला किया गया। शनिवार रात तीनों का मर्डर करने के बाद आरोपी बेटा रातभर शवों के साथ ही रहा। इसके बाद सुबह बिस्किट खाते हुए पुलिस स्टेशन पहुंचा और हत्या की जानकारी दी।

एसएचओ मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि पादूकलां कस्बे में रहने वाले ज्वेलर दिलीप सिंह (45), उसकी पत्नी राजेश कंवर (42) और बेटी प्रियंका (15) पर धारदार (कुल्हाड़ी) हथियार से हमला किया गया। रविवार सुबह घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लिया।हत्यारे मोहित (20) से पूछताछ की जा रही है। उसके मोबाइल में सुसाइड करने के तरीकों को सर्च करने की हिस्ट्री भी मिली है। तीनों की हत्या के बाद आरोपी ने रात में ही घर में बने टैंक में कूदकर सुसाइड का प्रयास भी किया, लेकिन कामयाब नहीं हुआ। आरोपी को हत्या का कोई पछतावा नहीं है। पुलिस आरोपी को मानसिक रूप से अस्थिर बता रही है।

सूत्रों ने बताया कि मोहित मर्डर करके रातभर घर में ही शवों के साथ रहा। रविवार सुबह जब दूध देने वाला आया तो मोहित ने उससे कहा कि आज दूध नहीं लेना है, क्योंकि घरवाले बाहर गए हुए हैं। इसके बाद मोहित घर से बिस्किट खाते-खाते पादूकलां थाने पर पहुंच गया। वहां जाकर उसने पुलिस के सामने सारी घटना बता दी।

पड़ोसियों ने बताया कि आरोपी मोहित साइको प्रवृत्ति का है। उसके पिता दिलीप सिंह की ज्वेलरी की शॉप थी। मोहित भी इसी शॉप पर बैठता था। वो अक्सर मोबाइल में बिजी रहता था। ज्यादा किसी से बात नहीं करता था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ये मामला पारिवारिक विवाद का हो सकता है। पुलिस ने हत्या के लिए काम में ली गई कुल्हाड़ी बरामद कर ली है।