गाड़ी छोड़कर भाग निकला तस्कर, ईको कार से 108 किलो 700 ग्राम डोडाचूरा जब्त
bisnoe-samachar

 गाड़ी छोड़कर भाग निकला तस्कर, ईको कार से 108 किलो 700 ग्राम डोडाचूरा जब्त

कार से दो अलग-अलग राजस्थान और एमपी के नंबर प्लेट भी मिले। पुलिस द्वारा कार की टायर पंचर कर देने से तस्कर डोडाचूरा ले कर जाने में सफल नहीं हुआ
WhatsApp Group Join Now
 
 गाड़ी छोड़कर भाग निकला तस्कर, ईको कार से 108 किलो 700 ग्राम डोडाचूरा जब्त

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- पुलिस ने एक ईको कार से 108 किलो 700 ग्राम डोडाचूरा जब्त किया। आरोपी इस दौरान मौके से भाग निकला। कार से दो अलग-अलग राजस्थान और एमपी के नंबर प्लेट भी मिले। पुलिस द्वारा कार की टायर पंचर कर देने से तस्कर डोडाचूरा ले कर जाने में सफल नहीं हुआ। मामला शम्भुपुरा थाना क्षेत्र का है।

शंभूपुरा पुलिस द्वारा थानाधिकारी मोतीराम सारण के नेतृत्व में गिलुंड-घटियावली रोड पर गौशाला के सामने नाकाबंदी की गई। इस दौरान गिलुंड गांव की तरफ से एक सफेद रंग की ईको कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने कार ड्राइवर को रुकने का इशारा किया। ड्राइवर नाकाबंदी पॉइंट से कुछ दूरी पहले ही कार की रफ्तार को धीरे कर अचानक तेज कर आगे भगा ले गया। ड्राइवर को कर भाग ले जाते हुए देख पुलिस ने उसका पीछा किया।

थोड़ी दूरी के आगे पुलिस ने तस्कर के कार के पहिए के नीचे स्टॉप स्टिक लगा दी। जिससे कार का टायर पंचर हो गया। तस्कर ने गाड़ी साइड में लगाकर कार की चाबी लेकर खेत की तरफ भाग निकला। पुलिस ने काफी देर तक पीछा किया, लेकिन आरोपी भाग निकला। कार की तलाशी ली गई। कार में 6 प्लास्टिक के कट्टे रखे हुए थे। कट्टो को खोलकर देखा तो उसमें डोडाचूरा भरा हुआ था। तौल करने पर उसमें 108 किलो 700 ग्राम डोडाचूरा मिला। इस डोडाचूरा की कीमत लगभग तीन लाख रुपए बताई जा रही है। इसके अलावा तलाशी में दो नंबर प्लेट भी मिले, जिसमें से एक नंबर प्लेट राजस्थान का और एक नंबर प्लेट मध्यप्रदेश का था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे कार्रवाई शुरू करती है।

कार्रवाई वाली टीम

कार्रवाई वाली इस टीम एएसआई रघुवीर सिंह, गोवर्धन लाल, कैलाश चंद्र, हेड कांस्टेबल सकेंद्र सिंह, डालचंद, महावीर कुमार, राजेश कुमार, एलएचसी अमृता, कांस्टेबल रामकिशन, योगेंद्र, जितेंद्र, नानू लाल, मुकेश और गजेंद्र सिंह शामिल थे।