1 किलो अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ में खुला बड़ा राज
bisnoe-samachar

1 किलो अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ में खुला बड़ा राज

WhatsApp Group Join Now
 
1 किलो अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ में खुला बड़ा राज

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना खेड़ापा की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 1 किलो अफीम बरामद किया गया। आरोपी ने कमर में प्लास्टिक की थैली में अफीम बांधकर छिपा रखा था। आरोपी ने पूछताछ में अफीम का दूध नागौर जिले के खींवसर कुड़छी निवासी ओमप्रकाश विश्नोई से अफीम का दूध खरीदना बताया। पुलिस अब अवैध अफीम का दूध बेचने वाले की तलाश कर रही है।

बता दे की 18 जनवरी को पुलिस ने थाना क्षेत्र के सोयला क्षेत्र से 3 किलोमीटर आगे हाइवे पर पहुंची। यहां एक व्यक्ति कंबल ओढ़कर खड़ा था। जो पुलिस को देखकर भागने लगा। उसे पकड़कर तलाशी लेने पर उसके कब्जे से अफीम बरामद किया गया। आरोपी से दो प्लास्टिक की थैलियां से 1 किलो अफीम बरामद किया गया था। इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी बाबूराम पुत्र बागाराम विश्नोई निवासी हनुमान सागर तापू पुलिस थाना ओसियां को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अफीम ओमप्रकाश विश्नोई से खरीदना बताया। पुलिस अब अफीम बेचने वाले आरोपी की तलाश कर रही है। जिसके पकड़ में आने के बाद तस्करी नेटवर्क को लेकर कई खुलासे हो सकते हैं।

पुलिस कार्रवाई में खेड़ापा थाना अधिकारी ओमप्रकाश, हेड कांस्टेबल जियाराम, कांस्टेबल नेमाराम, कांस्टेबल रामकिशोर ताडा शामिल रहे।