50 हजार का इनामी तस्कर गिरफ्तार,कब्जे से एक पिस्तौल की जब्त 
bisnoe-samachar

50 हजार का इनामी तस्कर गिरफ्तार,कब्जे से एक पिस्तौल की जब्त 

डोडा पोस्त तस्करी और पुलिस पर फायरिंग के मामले में फरार पचास हजार रुपए के इनामी को गिरफ्तार किया। उससे एक पिस्तौल भी जब्त की गई।
WhatsApp Group Join Now
 
50 हजार का इनामी तस्कर गिरफ्तार,कब्जे से एक पिस्तौल की जब्त 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली-बनाड़ थाना पुलिस ने जिला विशेष टीम (डीएसटी पूर्व) की मदद से गुरुवार अल-सुबह बनाड़ में छापेमारी करडोडा पोस्त तस्करी और पुलिस पर फायरिंग के मामले में फरार पचास हजार रुपए के इनामी को गिरफ्तार किया। उससे एक पिस्तौल भी जब्त की गई।
पुलिस उपायुक्त (पूर्व) डॉ अमृता दुहन ने बताया कि गत 9 जुलाई को आइपीएस बी आदित्य ने बतौर डांगियावास थानाधिकारी नाकाबंड़ी तोड़कर भाग रही गुजरात नम्बर प्लेट लगी लग्जरी कार को स्टॉप स्टिक से टायर ब्रस्ट कर पकड़ा था। जिसमें से तीन क्विंटल डोडा पोस्त जब्त किया गया था। राकेश बिश्नोई व फूसाराम को गिरफ्तार किया गया था। जबकि सुंदर उर्फ सुरेन्द्र उर्फ सेठी पुलिस पर फायरिंग करते हुए अंधेरे में फरार हो गया था। फायरिंग मे कोई हताहत नहीं हुआ था। तलाश के बावजूद सुंदर पकड़ा नहीं गया। उस पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया, लेकिन वह जोधपुर से बाहर भाग गया था। तलाश के दौरान उसके पंजाब भागने और मनीष नाम बताकर छुपने का पता लगा था। कुछ दिन पहले ही उसके जोधपुर व ग्रमीण क्षेत्र में छुपे होने का पता लगा था।
कांस्टेबल रामलाल की सूचना पर साइबर सैल के एएसआइ राकेशसिंह की मदद से बनाड़ थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह, डीएसटी प्रभारी एसआइ कन्हैयालाल, हेड कांस्टेबल सीताराम, ओमाराम, देवाराम, कांस्टेबल गिरवरसिंह, रामलाल आदि ने बनाड़ में दबिश दी और तलाश के बाद पाली जिले में शिवपुरा थानान्तर्गत भाणिया गांव में बिश्नोइयाें की ढाणियां निवासी सुरेन्द्र उर्फ सुंदर उर्फ सेठी (26) पुत्र पुखराज बिश्नोई को हिरासत में लिया। तलाशी लेने पर एक पिस्तौल जब्त की गई। आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर सुरेन्द्र उर्फ सुंदर को गिरफ्तार किया गया।
राजसमंदर में भी डोडा पोस्त व पिस्तौल मामले में है वांछित
पुलिस का कहना है कि राजसमंद जिले के कुंवारिया थाना पुलिस ने गत वर्ष डोडा पोस्त से भरी कार पकड़ी थी। उसमें एक पिस्तौल भी मिली थी। कार पर फर्जी नम्बर प्लेट लगी थी। आरोपी सुंदर उर्फ सुरेन्द्र फरार हो गया था। राजसमंदर पुलिस भी उसकी तलाश में जुटी थी।