एक कार में मिले चार लाख 38 हजार, पुलिस को देखकर तोड़ी नाकाबंदी , 2 युवक गिरफ्तार
bisnoe-samachar

 एक कार में मिले चार लाख 38 हजार, पुलिस को देखकर तोड़ी नाकाबंदी , 2 युवक गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
 
 एक कार में मिले चार लाख 38 हजार, पुलिस को देखकर तोड़ी नाकाबंदी , 2 युवक गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली-  दूनी थाना पुलिस ने एक कार में मिले चार लाख 38 हजार से ज्यादा की राशि कार समेत जब्त कर उसमें सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई नाकाबंदी के दौरान की है। आरोपियों ने जयपुर-कोटा नेशनल हाइवे 52 स्थित सरोली मोड़ पर नाकाबंदी तोड़ दी और वहां से दूनी की ओर भाग छूटे। जहां दूनी पुलिस ने थाने के बाहर नाकाबंदी पर उन्हें पकड़ लिया। एक आरोपी के खिलाफ पहले से ही NDPS एक्ट में मामला पंजाब के थाने में दर्ज है।

एसपी राजर्षि राज ने बताया कि अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस जगह-जगह नाकाबंदी कर रही है। कल शाम एक कार देवली की तरफ से तेज स्पीड में आ रही थी। चालक ने कार को नाकाबंदी पर नहीं रोका और वह नाकाबंदी तोड़ते हुए दूनी की ओर भाग छूटा। यह देख पुलिस कर्मियों ने दूनी थाने को अलर्ट कर दिया। करीब दो मिनट बाद कार दूनी थाने के सामने पहुंची तो उसे नाकाबंदी से रोक लिया और उसमे सवार दो जनों को पकड़ लिया। उनसे नाम-पते पूछने समेत अन्य जानकारी ली तो उन्होंने संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ कर कार को चेक किया। कार में चार लाख 38 लाख पांच सौ रुपए मिले। इनके बारे में फिर पूछा तो वे सही-सही नहीं बता पाए। इधर-उधर की बातें कर पुलिस को गुमाराह किया। पुलिस ने कार, रुपयों को जब्त कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनका रिकॉर्ड खंगाला तो जसकरण सिंह के खिलाफ पंजाब में पूर्व में एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण दर्ज है।

दूनी थाना प्रभारी विजय सिंह मीणा ने बताया कि पुलिस ने कार और रुपयों के साथ जसकरण सिंह (22) पुत्र गुरजीत सिंह जट सिख निवासी कांजली थाना सदर जिला संगरूर पंजाब व दूसरा आरोपी जसविन्दर सिंह (27) पुत्र लाम सिंह जट सिख निवासी चिना जिला संगरूर पजाब को गिरफ्तार किया है।