राजस्थान पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ अभियान 25 हिस्ट्रीशीटर सहित 221 आरोपी गिरफ्तार
bisnoe-samachar

राजस्थान पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ अभियान 25 हिस्ट्रीशीटर सहित 221 आरोपी गिरफ्तार

 इस अभियान के अन्तर्गत तीन दिन में अभियान में सभी थानों की 133 पुलिस टीमों ने 449 अलग अलग ठिकानों पर दबिश देकर 25 हिस्ट्रीशीटर हार्डकोर अपराधियों सहित कुल 221 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।
WhatsApp Group Join Now
 
राजस्थान पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ अभियान 25 हिस्ट्रीशीटर सहित 221 आरोपी गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली-  राजस्थान पुलिस ने अपराधियों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ तीन दिवसीय अभियान बुधवार को शुरू किया था। इसके तहत पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश मीणा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एडीएफ देवेन्द्र प्रताप सिंह के सुपरविजन में जिले के सभी थाना इलाकों में पुलिस टीम द्वारा दबिश दी गई। अभियान के अंतिम दिन शुक्रवार को सभी थानों की 44 पुलिस टीमों ने 135 अलग अलग स्थानों पर दबिश देकर 7 हिस्ट्रीशीटर/ हार्डकोर अपराधियों सहित कुल 71 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि एडीजी दिनेश एमएन के निर्देश पर जिले भर में अपराधियों और असामाजिक तत्वों के विरुद्ध सघन कार्रवाई शुरू की गई है। तीन दिन का यह अभियान बुधवार तड़के शुरू हुआ था। इस अभियान के अन्तर्गत तीन दिन में अभियान में सभी थानों की 133 पुलिस टीमों ने 449 अलग अलग ठिकानों पर दबिश देकर 25 हिस्ट्रीशीटर हार्डकोर अपराधियों सहित कुल 221 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

अभियान अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अपराध दिनेश एम एन की निगरानी में चलाया गया। इसके तहत सभी थाना इलाकों में पुलिस टीम द्वारा दबिश देकर आपराधिक तत्वों की धर पकड़ की गई। पुलिस महानिरीक्षक भरतपुर इस अभियान की मॉनिटरिंग कर रहे थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि अपराधियों के विरुद्ध धर पकड़ अभियान लगातार जारी रहेगा।