राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को whatsaap मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी को किया डिटेन
bisnoe-samachar

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को whatsaap से मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी को किया डिटेन

WhatsApp Group Join Now
 
राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को whatsaap मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी को किया डिटेन

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- Babulal Kharadi Death Threat: कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को एक व्हाट्सएप ग्रुप से धमकी भरा मैसेज वायरल होने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर एक अपचारी को डिटेन किया है। उससे पूछताछ कर पुलिस ग्रुप में जुड़े लोगों तथा वायरल हुए मैसेज के संबंध में पता लगाने में जुटी है।

मैसेज मंत्री खराड़ी के क्षेत्र में दौरा करने के पहले का है। खराड़ी झाड़ोल विधानसभा के मांडवा क्षेत्र के कुकावास झेड में दौरा कर शाम को नयावास के गौर कुंडा माताजी मंदिर सभा में जाने वाले थे। इससे पहले किसी ने खराड़ी को वाट्सएप मैसेज से अपशब्द और जान से मारने की धमकी दे डाली। मैसेज में उसने खराड़ी को गोरकुंडा नहीं आने की दी हिदायत। धमकी के बाद मंत्री खराड़ी ने कोटड़ा थाना पुलिस को सूचना दी। कोटड़ा थानाधिकारी अशोकसिंह ने बताया कि मामले की जांच करते हुए तुरंत ही एक अपचारी को डिटेन किया है।

बाबूलाल खराड़ी को बोल देना कि गोलकुंडा माताजी पर पधारने से पहले दो बार सोच ले। इसको मरना है या जिंदा रहना है, इसने आज तक लोगों के बारे में कभी नहींं सोचा है। आज तक अकेला मौज कर रहा है। हमारे हाथ लग गया तो मर जाएगा।