bisnoe-samachar

पंजाब पुलिस ने राजस्थान के तीन अफीम तस्करों को किया गिरफ्तार, 1 किलो अफीम बरामद 

पंजाब के मोगा स्थित बधनी कला थाना पुलिस ने राजस्थान के तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 1 किलो अफीम बरामद की है।
WhatsApp Group Join Now
 
पंजाब पुलिस ने राजस्थान के तीन अफीम तस्करों को किया गिरफ्तार, 1 किलो अफीम बरामद 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली-  पंजाब के मोगा स्थित बधनी कला थाना पुलिस ने राजस्थान के तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 1 किलो अफीम बरामद की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए जांच अधिकारी बलधीर सिंह ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि राजस्थान से तीन व्यक्ति नशे का कारोबार करते हैं। वह इस समय गांव भिआना में किसी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जिसके बाद वह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। इस दौरान तीनों व्यक्ति खड़े दिखे। जिनकी तलाशी लेने पर 1 किलो अफीम बरामद हुई।

आरोपियों की पहचान स्वराज सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह, संदीप सिंह पुत्र शंकर सिंह और सरबन सिंह पुत्र बणे सिंह निवासी राजस्थान के रूप में हुई। तीनों आरोपियों के खिलाफ बधनी कला थाने में NDPS एक्ट में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की रिमांड लेकर पुलिस पूछताछ करेगी।