पुलिस बड़ी कार्रवाई, 42 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब से भरा एक ट्रक जब्त
bisnoe-samachar

 पुलिस बड़ी कार्रवाई, 42 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब से भरा एक ट्रक जब्त

WhatsApp Group Join Now
 
 पुलिस बड़ी कार्रवाई, 42 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब से भरा एक ट्रक जब्त

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- पाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 42 लाख रुपए बाजार कीमत की अंग्रेजी शराब से भरा एक ट्रक जब्त किया। ट्रक पुलिस को लावारिस हालत में मिला। तलाशी ली तो उसमें पंजाब निर्मित शराब मिली। जिसे पुलिस ने जब्त कर गुंदोज चौकी में रखवाया है।

गुड़ा एंदला SHO सुमेरदान चारण ने बताया पाली जिले के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के डिंगाई गांव के पास पुलिस को लावारिश हालत में एक ट्रक मिलने की सूचना मिली। ट्रक की तलाशी ली तो उसमें पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब मिली। इस पर ट्रक को जब्त किया और उसमें रखी शराब को मजदूरों की सहायता से खाली करवाया गया। ट्रक में पंजाब निर्मित 505 कार्टन अंग्रेजी शराब मिली। यह शराब से भरा ट्रक यहां कौन छोड़कर गया। इसको लेकर पुलिस पड़ताल में जुटी है। ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस से भी गुड़ा एंदला थाना पुलिस को अवैध शराब से भरे ट्रक को लेकर इनपुट मिले थे।

गुड़ा एंदला SHO सुमेरदान चारण ने बताया कि ट्रक में 505 कार्टन पंजाब निर्मित शराब मिली। जिसकी बाजार कीमत करीब 42 लाख रुपए है। संभवत यह शराब गुजरात सप्लाई होने जा रही थी। पकड़े जाने के डर से संभवत ट्रक ड्राइवर इसे यही खड़ी कर फरार हो गया। जिसकी तलाश जारी है। ट्रक में शराब की बोतले से भरे कार्टन खाली करने के लिए पुलिस को मजदूरों को बुलाना पड़ा। जिनके सहयोग से पुलिस को ट्रक खाली करवाने में कई घंटे लग गए।