लॉरेंस विश्नोई और रोहित गोदारा गैंग के 13 ठिकानों पर पुलिस ने मारी रेड
bisnoe-samachar

 लॉरेंस विश्नोई और रोहित गोदारा गैंग के 13 ठिकानों पर पुलिस ने मारी रेड

WhatsApp Group Join Now
 
 लॉरेंस विश्नोई और रोहित गोदारा गैंग के 13 ठिकानों पर पुलिस ने मारी रेड

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जिले में शांति व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए जिला पुलिस ने गैंगस्टरों व उनके गुर्गों के विरूद्ध अभियान शुरू कर दिया है। अभियान के पहले ही दिन कुख्यात लॉरेंस विश्नोई और रोहित गोदारा गैंग के फलोदी जिला क्षेत्र में आए 13 ठिकानों पर पुलिस ने रेड मारी और सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान इन बदमाशों से दो वाहन भी जब्त किए गए है।

जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने बताया कि पुलिस मुख्यालय की ओर से गैंगस्टरों व उनके गुर्गों के विरूद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत फलोदी जिले में रोहित गोदारा व लॉरेंस विश्नोई आदि गैंगस्टरों के एसोशिएट के ठिकानों पर पुलिस टीमों ने एक साथ दबिश देकर सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है और मौके से बुल्ल गार्ड लगे दो वाहन जब्त किए गए है। सभी से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक मीणा ने बताया कि पुलिस मुख्यालय की ओर से गैंगस्टरों व उनके गुर्गों के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान टीमों का गठन किया गया। टीमों की ओर से रोहित गोदारा व लॉरेंस विश्नोई आदि गैंगस्टरों के एसोशिएट के बारे में विभिन्न स्त्रोतों से सूचना संकलित कर उन्हें चिन्हित किया गया। इन चिन्हित गैंगस्टरों कें गुर्गों की गतिविधियों पर लगातार निगरानी रखी गई और गणतंत्र दिवस के दिन की अलसुबह 13 ठिकानों पर एक साथ दबिश देकर बदमाशों को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक मीणा ने बताया कि अलसुबह थाना लोहावट, भोजासर, मतोड़ा क्षेत्र में चिन्हित गैंगस्टर के ठिकानों पर दबिश दी गई। इस अभियान के तहत जिला स्पेशल टीम फलोदी व पुलिस थाना लोहावट ने पुलिस थाना लोहावट क्षेत्र में कार्रवाई हुए कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई व रोहित गोदारा कपूरीसर की गैंग से सम्बन्ध रखने वाले गुर्गों के 13 स्थानों पर दबिश दी और सात बदमाशों को गिरफ्तार किया। इस दौरान एक बिना नंबर की स्कॉर्पियो व एक बिना नंबर की पिकअप गाड़ी को भी जब्त किया है। दोनों वाहनों के आगे पीछे लोहे के बुल्ल गार्ड (एंगल) लगे हुए थे।

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मनीष पुत्र बुधाराम निवासी जंभेश्वर नगर लोहावट को गिरफ्तार कर उसके पास से बिना नंबरी बुल्ल गार्ड (लोहे के ऐंगल) लगी स्कॉर्पियो जब्त की गई है। मनीष के खिलाफ 27 मुकदमें दर्ज है। इसी तरह ⁠राजू ढाका पुत्र बगडूराम विश्नोई निवासी चंद्रनगर लोहावट, ⁠अशोक उर्फ मंत्री पुत्र बुधाराम सियाग निवासी श्रीराम नगर, जम्भेश्वर नगर लोहावट, विकास दलानी पुत्र मोहनराम खिलेरी निवासी मूलराज लोहावट, अनिल राव पुत्र बाबूराम निवासी मूलराज लोहावट, संतोष उर्फ संगीर पुत्र ओमप्रकाश जाति विश्नोई निवासी चन्द्रनगर लोहावट व नरेश उर्फ नरेश कुमार पुत्र भंवरलाल जाति विश्नोई निवासी चन्द्रनगर लोहावट को गिरफ्तार किया है। इसी तरह राजू ढाका के खिलाफ पूर्व में सात, अशोक उर्फ मंत्री के खिलाफ एक, विकास दलानी के खिलाफ छह, अनिल राव के खिलाफ तीन, संतोर्ष उसंगीर के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज है।