पुलिस ने 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार ,बेचता था नशीली टैबलेट
bisnoe-samachar

 पुलिस ने 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार ,बेचता था नशीली टैबलेट

WhatsApp Group Join Now
 
 पुलिस ने 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार ,बेचता था नशीली टैबलेट

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जंक्शन थाना पुलिस ने 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। टाउन पुलिस थाना में 2021 में दर्ज हुए एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण में जंक्शन पुलिस को इसकी तलाश थी। बीकानेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश के निर्देशानुसार और एसपी हनुमानगढ़ डॉक्टर राजीव पचार के सुपरविजन में एरिया डॉमिनेंस के तहत चलाए गए एक दिवसीय विशेष अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई।

जंक्शन पुलिस थाना प्रभारी विष्णु खत्री ने बताया कि टाउन थाना पुलिस ने वर्ष 2021 में एक बस से 2 लाख 99 हजार 350 नशीली टैबलेट बरामद कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा नम्बर 64/2021 दर्ज किया था। मुकदमे की जांच जंक्शन थाना पुलिस को सौंपी गई। जांच के दौरान इस प्रकरण में जितेन्द्र उर्फ आशु शूटर की भूमिका सामने आई लेकिन वह अब तक पुलिस की पकड़ में आने से बचता रहा। उस पर एसपी की ओर से 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार एरिया डॉमिनेंस के तहत चलाए गए विशेष अभियान के दौरान जिला विशेष दल हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर के सहयोग से जितेन्द्र उर्फ आशु शूटर (29) पुत्र सुरेन्द्र शर्मा निवासी भरत नगर, श्रीगंगानगर को गिरफ्तार किया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। इनामी अपराधी की गिरफ्तारी में डीएसटी हनुमानगढ़ प्रभारी ओमप्रकाश, डीएसटी श्रीगंगानगर प्रभारी सुरेन्द्र ज्याणी, थाना के हैड कॉन्स्टेबल सरजीत सिंह व कॉन्स्टेबल कुलदीप सिंह की विशेष भूमिका रही।