40 किलो डोडाचूरा के साथ एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
bisnoe-samachar

40 किलो डोडाचूरा के साथ एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

WhatsApp Group Join Now
 
40 किलो डोडाचूरा के साथ एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- 40 किलो डोडाचूरा के साथ एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तस्कर की गाड़ी खाई में फंसने से वो भागने में सफल नहीं हुआ। पुलिस ने डोडाचूरा के साथ गाड़ी भी जब्त कर ली। यह डीएसटी और मंगलवाड़ थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई थी।

एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की धड़पकड़ के लिए सभी थानों के थानाधिकारी और जिला विशेष टीम को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। डीएसटी को सूचना मिली थी कि कीर की चौकी की तरफ से एक गाड़ी से तस्करी की जा रही है। सूचना पर तुरंत मंगलवाड़ थानाधिकारी रविन्द्र चारण अपने जाब्ते के साथ नीलकंठ होटल के सामने सर्विस रोड पर नाकाबंदी करने पहुंचे। नाकाबंदी के दौरान कीर की चौकी की तरफ से तेज रफ्तार से एक गाड़ी आती दिखाई दी। पुलिस टीम को देखकर ड्राइवर ने कार को सर्विस रोड से उदयपुर-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाईवे की तरफ तेजी से घुमाने का कोशिश की। लेकिन कार सर्विस रोड के पास स्थित खाई में फंस गई। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो कर रुक गई।

उन्होंने बताया कि ड्राइवर गाड़ी से उतर कर भागने की कोशिश करने लगा, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। ड्राइवर के भागने की कोशिश और घबराहट को देखकर पुलिस को शक हुआ और उन्होंने कार की तलाशी ली। ड्राईवर सीट के पीछे वाली सीट और डिग्गी में एक-एक प्लास्टिक के काले रंग के कट्टे मिले। खोलकर देखा तो उसमें डोडाचूरा था। तौल करने पर उसमें 40 किलो डोडाचूरा मिला। आरोपी तस्कर ने अपना नाम अमरपुरा, उदयपुर निवासी जगदीश पुत्र रामचंद्र सुथार बताया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। कार्रवाई में डीएसटी प्रभारी गोरधन सिंह, हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, कांस्टेबल ललित सिंह, चंद्र करण सिंह, मुनेंद्र सिंह, अजय, दुर्गाराम, मंगलवाड़ थाने से थानाधिकारी रविन्द्र चारण, एएसआई संतोष कुमार, कांस्टेबल करनल सिंह, गजेंद्र सिंह, प्रेमाराम और दिलीप सिंह शामिल थे।