करोड़ों रुपए की एमडी सप्लाई करने के मामले में कुख्यात तस्कर को किया गिरफ्तार
bisnoe-samachar

करोड़ों रुपए की एमडी सप्लाई करने के मामले में कुख्यात तस्कर को किया गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
 
करोड़ों रुपए की एमडी सप्लाई करने के मामले में कुख्यात तस्कर को किया गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जोधपुर में करोड़ों रुपए की एमडी सप्लाई करने के मामले में जोधपुर पुलिस ने सांचौर के कुख्यात तस्कर मांगीलाल विश्नोई को गिरफ्तार किया। है। आरोपी विश्नोई के घर पर पुलिस ने सुबह दबिश दी और उसे हिरासत में ले लिया। हालांकि अभी तक जोधपुर पुलिस की ओर से इस संबंध में कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं नहीं आया है।

गौरतलब है कि 17 नवंबर को जोधपुर पश्चिम की डीएसटी टीम व हाउसिंग बोर्ड चौपासनी पुलिस ने शोभावतों की ढाणी स्थित विवेकानंद नगर के एक मकान पर दबिश दी थी। मकान की तलाशी लेने पर वहां से 850 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की गई। इसके बाद पुलिस ने उस घर में किराए रहने वाली सांचौर के बागौड़ा वाड़ा बावड़ी निवासी सीमा कुमारी को गिरफ्तार किया था। उसके मोबाइल के अकाउंट चेक करने पर सांचौर के तस्कर मांगीलाल का नाम सामने आया था। पूछताछ में सीमा ने तस्कर मांगीलाल से एमडी ड्रग्स खरीदना स्वीकार किया था। इसके बाद से पुलिस तस्कर मांगीलाल की तलाश कर रही थी।

अभी तक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अल सुबह मांगीलाल के गांव खारा स्थित उसके घर पर दबिश दी थी। जहां से मांगीलाल को हिरासत में लेने की बात सामने आई है। लेकिन अभी तक जोधपुर पुलिस की ओर से इस मामले में कोई भी खुलासा नहीं किया गया है। सामने यह भी आया है कि मांगीलाल के पास ड्रग्स सप्लाई को लेकर राजस्थान सहित अन्य प्रदेशों की काफी बड़ी चेन है। जिसके बारे में अभी जानकारी जुटाई जा रही है।

सूत्रों से के अनुसार अभी पुलिस मांगीलाल से इस मामले में पूछताछ कर रही है। उसे फिलहाल हिरासत में लेकर सीमा को सप्लाई की गई एक करोड़ की एमडी ड्रग्स में उसकी भूमिका की जांच की जा रही है। एक बार इस मामले में स्थिति स्पष्ट होने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर पाएगी। हालांकि यह भी है कि मांगीलाल की तलाश अन्य कई जिलों के थाना की पुलिस कर रही है। यहां से अन्य थाना पुलिस भी उसे गिरफ्तार कर ले जा सकती है।