bisnoe-samachar

हत्या, तस्करी व हथियार सप्लाई मामले में कुख्यात तस्कर गिरफ्तार 

WhatsApp Group Join Now
 
हत्या, तस्करी व हथियार सप्लाई मामले में कुख्यात तस्कर गिरफ्तार 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जोधपुर पश्चिम डीएसटी टीम व प्रताप नगर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए हत्या, तस्करी व हथियार सप्लाई मामले में पुलिस ने कुख्यात तस्कर फींच निवासी अशोक पुत्र भगवानाराम विश्नोई (28) को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर कई थानों में अलग – अगल मामले दर्ज है। साथ ही सिरोही से तस्करी के मामले में 2021 में पैरोल मिलने के बाद से वह फरार होकर अफीम व डोडा पोस्त की तस्करी कर रहा था। लम्बे समय से पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस काफी समय से अलग – अलग ठिकानों पर दबिश दे रही थी।

प्रताप नगर थाना प्रभारी भुटाराम ने बताया कि शुक्रवार को डीएसटी प्रभारी मनोज कुमार व थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तस्कर अशोक विश्नोई को गिरफ्तार किया है। मुखबिर से सूचना थी कि अशोक शनिवार सुबह एसयूवी गाड़ी में चौपासनी क्षेत्र में है। इस पर पुलिस ने जगदम्बा माता मंदिर के पास अशोक को घेरकर पकड़ लिया और थाने लेकर आई।

पुलिस को उसकी गाड़ी की जांच में लोडेड पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस व 500 ग्राम डोडा पोस्त मिला। साथ ही गाड़ी से 1 लाख 80 हजार रुपए भी बरामद किए गए। यह राशि मादक पदार्थ के सप्लाई के एवज में बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि अशोक विश्नोई पर पाली जिले के रानी, गुडा एंदला व रोहट, बाडमेर के सदर थाना, सिरोही के पिंडवाड़ा व जोधपुर के लूणी, बिलाड़ा थाने में मामले दर्ज है। इस पर हत्या, तस्करी , जानलेवा हमला व अन्य कई धाराओं में मुकदमे दर्ज है। आरोपी के खिलाफ सिरोही व बाडमेर पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा है।