NIA ने गैंगस्टर रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम किया घोषित 
bisnoe-samachar

 NIA ने गैंगस्टर रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम किया घोषित 

WhatsApp Group Join Now
 
 NIA ने गैंगस्टर रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम किया घोषित 

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- गैंगस्टर रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण को अब नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने अपने निशाने पर ले लिया है। NIA ने दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। दोनों को अलग-अलग मामलों में वांछित मानते हुए एनआईए ने अपने मुखबिरों को सक्रिय कर दिया है।

बीकानेर में लूणकरनसर के कपूरीसर गांव में रहने वाले रोहित गोदारा को एनआईए की ओर से दर्ज एफआईआर में वांछित माना गया है। एफआईआर में वीरेंद्र चारण भी वांटेड है। सुखदेव सिंह गोगमेड़ी और राजू ठेहठ हत्याकांड के मामले में दोनों की तलाश हो रही है। आशंका है कि दोनों भारत छोड़कर भाग चुके हैं।


हत्याकांड की गैंगस्टर रोहित गोदारा व वीरेंद्र चारण ने सोशल मीडिया पर जिम्मेदारी ली थी। इसके अलावा पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड से भी इनका संबंध जोड़ा जा रहा है। आशंका है कि रोहित गोदारा नाम बदलकर देश से बाहर दुबई पहुंच गया। वीरेंद्र चारण पर भी गोगामेड़ी हत्याकांड में मुख्य भूमिका निभाने का आरोप है। वो मूल रूप से चूरू के सुजानगढ़ तहसील के बोबासर गांव का रहने वाला है।

रोहित गोदारा व्हाट्सऐप कॉल करके राज्य के कई व्यापारियों से रंगदारी की डिमांड कर रहा है। पिछले दिनों लूणकरनसर के ही एक व्यापारी से रुपयों की डिमांड की गई। रुपए नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। रोहित ने इस व्यापारी को उसी के परिवार के बारे में जानकारी देकर चौंका दिया कि उसे सब खबर मिल रही है। इससे कुछ दिन पहले सीकर के एक व्यापारी को रोहित गोदारा के नाम से धमकी दी गई।

छले दिनों बीकानेर पुलिस रोहित गोदारा के घर पहुंची। एरिया डोमिनेशन अभियान के तहत पुलिस ने रोहित के बीकानेर में कई गुर्गों को एक ही दिन में दबोचकर जेल तक पहुंचाया। हालांकि इसके बाद भी उसके गुर्गे लगातार सक्रिय हैं।