स्लीपर बस में नाबालिग लड़की के साथ रेप ,पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज 
bisnoe-samachar

 स्लीपर बस में नाबालिग लड़की के साथ रेप ,पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज 

WhatsApp Group Join Now
 
 स्लीपर बस में नाबालिग लड़की के साथ रेप ,पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज 

 Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जयपुर में स्लीपर बस में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी रिश्तेदार ने पीड़िता से कहा की उसके भाई ने बुलाया है। फिर पीड़िता को घर से ले गया। बस के स्लीपर में जबरदस्ती करने का विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। एक दिन बंधक बनाकर रखने के बाद घर के बाहर छोड़कर आरोपी रिश्तेदार भाग निकला। करणी विहार थाने में नाबालिग पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO (करणी विहार) लिखमाराम कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश निवासी 13 साल की लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह करणी विहार इलाके में परिवार के साथ रहती है। दूर के रिश्ते में लगने के कारण आरोपी का घर पर आना-जाना था। आरोप है कि 25 जनवरी को वह घर पर अकेली थी। घर आए आरोपी रिश्तेदार ने भाई के बुलाने की कहकर साथ चलने की कहा। बहना बनाकर आरोपी रिश्तेदार उसे ऑटो में बैठाकर बस स्टेण्ड ले गया। स्लीपर बस में बैठाकर गांव चलने के लिए धमकाया। बोला- घर चलना पड़ेगा नहीं तो मार दूंगा।

डर के मारे स्लीपर में चुपचाप बैठ गई। चलती बस में आरोपी रिश्तेदार ने स्लीपर में उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। गांव ले जाकर उसके एक कमरे में बंद कर दिया। दूसरे दिन शाम 7-8 बजे घर के बाहर छोड़कर भाग निकला। घर पहुंचकर नाबालिग पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। करणी विहार थाने में मां के साथ पहुंची नाबालिग पीड़िता ने आरोपी रिश्तेदार की करतूत बताते हुए मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया है।