जोधपुर बङी खबर शादी समारोह में जा रहे व्यक्ति बिश्नोई की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
bisnoe-samachar

जोधपुर बङी खबर शादी समारोह में जा रहे व्यक्ति बिश्नोई की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या 

WhatsApp Group Join Now
 
जोधपुर
Bishnoi Samachar Network Delhi पिता के हत्यारे को युवक ने मारी गोली, मौत:40 साल पुरानी दुश्मनी में एक और मर्डर, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 5 टीमें एक्टिव

जोधपुर में शादी समारोह में एक बदमाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपियों और मृतक के परिवार में 40 साल से रंजिश चल रही है। हत्या का बदला लेने के लिए आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना गुरुवार शाम करीब पांच बजे बनाड़ा थाना क्षेत्र के खेड़ी सलवा कला गांव की है। डीसीपी अमृता दुहान ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमों का गठन किया है।

अनिल लेगा को शादी समारोह में गोली मार दी गई।
अनिल लेगा को शादी समारोह में गोली मार दी गई।
हॉस्पिटल में मृत घोषित किया

डीसीपी अमृता दुहान ने बताया- दोनों पक्षों में आपसी रंजिश थी। खेड़ी सलवा कला गांव में शादी समारोह के दौरान गांव के ही जगदीश पुत्र थानाराम ने अनिल लेगा की गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर मौजूद लोग तत्काल अनिल को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल अनिल को अस्पताल ले जाने के दौरान जगदीश और उसके परिवार वालों ने गाड़ी से टक्कर मारकर रेलवे क्रासिंग को भी तोड़ दिया। गोली बारी की सूचना पर डीसीपी अमृता दुहान और बनाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पहले भी हो चुके हैं मर्डर
पहले भी रंजिश में मर्डर हो चुके हैं। थानाराम ने अनिल लेगा के दादा का मर्डर किया था। इसका बदला लेने के लिए अनिल लेगा ने थानाराम का मर्डर कर दिया था। अनिल लेगा खेड़ी सलवा कला गांव छोड़ कर शहर में रहने लगा। गुरुवार को गांव में ही पूर्व छात्र नेता सुनील लोल के यहां शादी समारोह था। अनिल लेगा गांव पहुंचा था। वहां पहले से ही मौजूद थानाराम के बेटे जगदीश अपने पुत्र विश्राम और परिवार के चेनाराम, अशोक व चुरताराम के साथ मिलकर अनिल लेगा की हत्या कर दी। पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करवा दी।

हिस्ट्रीशीटर का साथी था
अनिल लेगा पर भी कई मामले दर्ज हैं। अनिल लेगा हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा का साथी रहा है। हॉस्पिटल में बड़ी संख्या में पुलिस बल को लगाया गया है। आरोपी जगदीश पुत्र थानाराम, चेनाराम व जगदीश के बेटे विश्नाराम व अशोक व चुरताराम की पुलिस तलाश कर रही है।

पिछले 40 साल से दोनों परिवार में दुश्मनी
40 साल पहले अनिल लेगा के दादा चतुराराम का मर्डर थाना राम ने किया था। इसके बाद अनिल ने 2018 में थानाराम की हत्या कर दी थी। आरोप है कि अब थानाराम के बेटे जगदीश ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर अनिल की हत्या कर दी। उधर, एफएसएल, डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलवाया गया। शव एमडीएम अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया।