आतंकवादियों और गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार 
bisnoe-samachar

 आतंकवादियों और गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार 

WhatsApp Group Join Now
 
 आतंकवादियों और गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- पंजाब में आतंकवादियों और गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी सुखदेव से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी ने गैंगस्टर के अलावा भी कई अन्य लोकल बदमाशों को हथियार सप्लाई किए थे। ऐसे में पुलिस अब उन बदमाशों का पता लग रही है जिन्होंने इसे हथियार खरीदे थे। पुलिस अब यह भी पता लगाने में जुटी है कि इन हथियारों को कहां-कहां काम लिया गया। आरोपी पिछले तीन वर्षों से हथियार सप्लाई का काम कर रहा था।

ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि अवैध हथियारों की तस्करी की रोकथाम को लेकर पुलिस ने आतंकवादियों और गैंगस्टरों को अवैध हथियार बेचने वाले कैलाश खिचड़ के प्रमुख सहयोगी सुखदेव जांगू निवासी फूलन जिला बालोतरा हाल बावड़ी को गिरफ्तार किया था। आरोपी खेड़ापा थाना क्षेत्र में ढाबा संचालित करता था। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने कई गैंगस्टरों और आतंकी संगठनों को हथियार सप्लाई किए थे। पुलिस ये भी पता लगा रही है की आरोपी ने स्थानीय स्तर पर भी किन-किन लोगों को हथियार सप्लाई किए थे। आरोपी तीन सालों से हथियार सप्लाई के काम में जुटा हुआ था। पूछताछ में आगे और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है।

बता दे की पुलिस ने पंजाब के आतंकवादियों और गैंगस्टरों को हथियार बेचने के मामले में कैलाश खीचड़ निवासी मूलराज नगर लोहावट के प्रमुख सहयोगी सुखदेव पुत्र किशनाराम विश्नोई को न्यू जंभेश्वर भोजनालय बावड़ी से 23 जनवरी को गिरफ्तार किया था उसके कब्जे एक अवैध पिस्तौल भी बरामद की गई थी। पूछताछ में आरोपी ने हरविंदर रिंदा गैंग, लॉरेंस गैंग, जग्गू भगवानपुरिया गैंग, लखविंदर लंडा गैंग को हथियार सप्लाई करना भी स्वीकार किया था। आरोपी के खिलाफ पंजाब में एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट के 2 मामले भी दर्ज थे। जिसमें आरोपी फरार चल रहा था।

आरोपी फरारी के दौरान किन लोगों से संपर्क में रहा इसको लेकर भी पुलिस जानकारी जुटा रही है। पूछताछ में और भी कई गैंगस्टरों के नाम सामने आ सकते हैं।