नौ साल के बच्चे के साथ एक युवक ने अश्लील की हरकत ,आरोपी गिरफ्तार
bisnoe-samachar

 नौ साल के बच्चे के साथ एक युवक ने अश्लील की हरकत ,आरोपी गिरफ्तार

कोटा के किशोरपुरा इलाके में एक नाबालिग नौ साल के बच्चे के साथ मेले में दुकान लगाने आए एक युवक ने अश्लील हरकत की। शिकायत मिलने के बाद मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोप को गिरफ्तार कर लिया है, 
WhatsApp Group Join Now
 
 नौ साल के बच्चे के साथ एक युवक ने अश्लील की हरकत ,आरोपी गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- कोटा के किशोरपुरा इलाके में एक नाबालिग नौ साल के बच्चे के साथ मेले में दुकान लगाने आए एक युवक ने अश्लील हरकत की। शिकायत मिलने के बाद मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोप को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी महाराष्ट्र का रहने वाला है जो कि कोटा मेला लगाने आया हुआ था।

एसपी शरद चौधरी ने बताया कि 10 जनवरी को किशोपुरा थाने में नौ साल के बालक के साथ कुकर्म का मामला दर्ज किया गया था। फरियादी ने शिकायत दी थी कि वह अपने परिवार के साथ इलाके में रहता है। इलाके में ही पशु मेला मैदान में रॉयल मेला कैंप लगा हुआ है। दस जनवरी को शाम को वह चाय देने के लिए मेले में गया था। उसका नौ साल का बेटा भी चाय लेकर बेचने के लिए मेले में गया। फरियादी तो चाय देकर वापस आ गया लेकिन उसका बेटा कैंप में ही चाय दे रहा था। कुछ देर बाद वह रोता हुआ आया।

जब उससे रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि रॉयल मेले में हर्ष नामक युवक ने उसे पकड़कर मछली का स्टॉल दिखाने के नाम पर ले जाकर अश्लील हरकत की। युवक पिछले पांच छ दिन से उनकी दुकान पर आता था, ऐसे में बालक भी उसे जानता था। बालक ने घरवालों को बताया कि उसे हर्ष ने थप्पड़ मारा और किसी को बताने से मना किया। जिसके बाद घरवाले थाने पहुंचे और शिकायत दी। पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी हर्ष को गिरफ्तार किया गया। आरोपी हर्ष उर्फ यश हिंगोली महाराष्ट्र रहने वाला है।