सवा किलो डोडा पोस्त बरामद कर एक युवक को किया गिरफ्तार 
bisnoe-samachar

सवा किलो डोडा पोस्त बरामद कर एक युवक को किया गिरफ्तार 

दूनी थाना पुलिस ने सोमवार को एक युवक से हजारों रुपयों का सवा किलो डोडा चूरा बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई वाहनों की चेकिंग के दौरान की गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
WhatsApp Group Join Now
 
सवा किलो डोडा पोस्त बरामद कर एक युवक को किया गिरफ्तार 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- दूनी थाना पुलिस ने सोमवार को एक युवक से हजारों रुपयों का सवा किलो डोडा चूरा बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई वाहनों की चेकिंग के दौरान की गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देवली डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि दूनी थाना पुलिस के एएसआई भवानी शंकर पुलिसकर्मियों के साथ संथली चौराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस बीच एक युवक पुलिस को देखकर संथली की ओर भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा कर थोड़ी दूरी पर ही उसे पकड़ लिया। नाम-पता पूछने पर वह सही जवाब नहीं दे पाया। उसकी तलाशी ली तो उसके पास प्लास्टिक की थैली में एक किलो 200 ग्राम डोडा चूरा मिला। उससे डोडा चूरा का अनुज्ञा पत्र मांगा, लेकिन वह नहीं दे पाया।

इस पर पुलिस ने आरोपी युवक संथली निवासी विनोद सेन पुत्र रामनिवास सेन को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास मिले डोडा चूरा को जब्त कर लिया। आरोपी युवक के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है जिसकी जांच घाड़ थाना प्रभारी प्रभाती लाल को दी गई है।