एयरपोर्ट पर जिंदा कारतूस लेकर पहुंचे एक यात्री को किया गिरफ्तार
bisnoe-samachar

 एयरपोर्ट पर जिंदा कारतूस लेकर पहुंचे एक यात्री को किया गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
 
 एयरपोर्ट पर जिंदा कारतूस लेकर पहुंचे एक यात्री को किया गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जयपुर एयरपोर्ट पर जिंदा कारतूस लेकर पहुंचे एक यात्री को गिरफ्तार किया गया है। जो चूरू से फ्लाइट पकड़ने के लिए जयपुर एयरपोर्ट आया था। एयरपोर्ट पर बैग चैकिंग में 5 कारतूस रखे मिले। पूछताछ में आरोपी ने एक मकान की दीवार में ड्रिलिंग के दौरान कारतूस मिलना बताया है।

SHO (एयरपोर्ट) ममता मीना ने बताया- आर्म्स एक्ट में आरोपी समीर कपूर (27) पुत्र जावेद निवासी सरदार शहर चूरू को अरेस्ट किया है। जो एसी फिटिंग का काम करता है। 18 जनवरी को दोपहर में चूरू से जयपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट पकड़ने आया था। जयपुर एयरपोर्ट पर CISF की चैकिंग के दौरान बैग में 5 जिंदा कारतूस मिले। कारतूस के बारे में पूछने पर जवाब नहीं मिलने पर CISF के SI वेदप्रकाश यादव ने उसे एयरपोर्ट थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने आरोपी समीर कपूर को आर्म्स एक्ट में अरेस्ट किया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मिले 5 जिंदा कारतूस जब्त कर लिए है। पूछताछ में आरोपी समीर ने पुलिस को बताया कि करीब 3-4 साल पहले वह चूरू के एक मकान में एसी फिटिंग के लिए गया था। मकान की दीवार में बाहर से ड्रिलिंग करते समय उसे ये कारतूस मिले थे। जिन्हें उसने अपने बैग में सुरक्षित रख दिया था। जल्दबाजी में बैग बिना चैक किए उसमें कपड़ों के साथ कारतूस भी लेकर एयरपोर्ट पहुंचने पर पकड़ा गया।