9 लाख रुपए की शराब , गुजरात में होने वाली थी सफ्लाई 2 तस्कर गिरफ्तार
bisnoe-samachar

9 लाख रुपए की शराब , गुजरात में होने वाली थी सफ्लाई 2 तस्कर गिरफ्तार

 पुलिस ने ट्रक से राजस्थान निर्मित 151 कार्टन शराब बरामद करते हुए ड्राइवर सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आलू की आड़ में गुजरात शराब तस्करी की जा रही थी। जब्त शराब की कीमत करीब 9 लाख रुपए बताई जा रही है।
WhatsApp Group Join Now
 
9 लाख रुपए की शराब , गुजरात में होने वाली थी सफ्लाई 2 तस्कर गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर चौकी पुलिस ने गुरुवार रात रतनपुर बॉर्डर पर शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया है। पुलिस ने ट्रक से राजस्थान निर्मित 151 कार्टन शराब बरामद करते हुए ड्राइवर सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आलू की आड़ में गुजरात शराब तस्करी की जा रही थी। जब्त शराब की कीमत करीब 9 लाख रुपए बताई जा रही है।

बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटीक ने बताया कि मुखबिर के जरिए रतनपुर बॉर्डर होकर गुजरात में शराब तस्करी की सूचना मिली थी। जिस पर रतनपुर चौकी पुलिस ने रतनपुर बॉर्डर पर नाकेबंदी शुरू की। इस दौरान गुजरात नंबर के एक ट्रक को रुकवाया गया। वहीं तिरपाल हटाकर देखा तो ट्रक में आलू की बोरियां भरी हुई थी, लेकिन मुखबिर की सूचना पुख्ता होने पर पुलिस ने ट्रक की सघन तलाशी ली तो आलू की बोरियों की आड़ में एक गुप्त केबिन में शराब के कार्टन भरे हुए थे। जिस पर पुलिस ने आबकारी अधिनियम में ट्रक को जब्त किया। वहीं बाड़मेर निवासी ट्रक ड्राइवर सांवला राम पुत्र धन्नाराम और उसके साथी नरपत राम पुत्र हुकमा राम को गिरफ्तार किया। पुलिस ने ट्रक से अलग अलग ब्रांड के राजस्थान निर्मित शराब के 151 कार्टन बरामद किए। थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि जब्त शराब की कीमत करीब 9 लाख रुपए है। वहीं शराब कहां से भरकर कहां तस्करी करनी थी, इस बारे में आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।