नाकाबंदी के दौरान एक कंटेनर से 45 लाख रुपए की शराब जब्त,दो तस्कर गिरफ्तार 
bisnoe-samachar

 नाकाबंदी के दौरान एक कंटेनर से 45 लाख रुपए की शराब जब्त,दो तस्कर गिरफ्तार 

WhatsApp Group Join Now
 
 नाकाबंदी के दौरान एक कंटेनर से 45 लाख रुपए की शराब जब्त,दो तस्कर गिरफ्तार 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- डीएसटी और दूधवाखारा पुलिस ने एनएच-52 पर नाकाबंदी के दौरान एक कंटेनर के बॉक्स से पंजाब निर्मित शराब के 400 कार्टन जब्त किए हैं। पुलिस ने शराब और कंटेनर जब्त कर दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस की ओर से पकड़ी गई उक्त शराब पंजाब से गुजरात तस्करी के लिए जा रही थी, जिसकी बाजार कीमत करीब 45 लाख रुपए बताई जा रही है।

दूधवाखारा थानाधिकारी अल्का बिश्नोई ने बताया कि डीएसटी की सूचना पर शनिवार रात एनएच-52 पर नाकाबंदी की गई थी। तभी एक डबल डेकर कंटेनर सामने से आ रहा था। डीएसटी और दूधवाखारा पुलिस ने कंटेनर को रूकवाया, जिसकी तलाशी लेने पर कंटेनर में बनाए बॉक्स में पंजाब निर्मित शराब के 400 कार्टन मिले। पुलिस ने शराब और कंटेनर जब्त कर लिया। पुलिस ने कंटेनर में सवार तस्कर सनावडा बाड़मेर निवासी रूपाराम जाट (25) और लक्ष्मणाराम जाट (19) को गिरफ्तार कर लिया है।

थानाधिकारी अल्का बिश्नोई ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में दोनों तस्करों ने बताया कि शराब गुजरात ले जाई जा रही थी। उनको केवल इतना बताया गया था कि आपको कंटेनर जयपुर लेकर जाना है। इसके आगे की बात फोन पर बताई जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से पकड़े कंटेनर और शराब की बाजार कीमत करीब 45 लाख रुपए है।

कार्रवाई करने वाली टीम में दूधवाखारा थानाधिकारी अल्का बिश्नोई, हेड कॉन्स्टेबल संदीप कुमार, जयप्रकाश, नरेश कुमार, शिवकुमार शामिल थे। इसी प्रकार डीएसटी की टीम में कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार, मोहरपाल, कुलदीप, अजय मुकेश और रामफल की विशेष भूमिका रही। थानाधिकारी अल्का बिश्नोई ने बताया कि दोनों तस्करों को रविवार दोपहर कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से दोनों को रिमांड पर लेंगे।