पुलिसके हाथ लगी बड़ी शराब की खेफ, 1 करोड़ रुपए का शराब बरामद  
bisnoe-samachar

पुलिसके हाथ लगी बड़ी शराब की खेफ, 1 करोड़ रुपए का शराब बरामद  

WhatsApp Group Join Now
 
पुलिसके हाथ लगी बड़ी शराब की खेफ, 1 करोड़ रुपए का शराब बरामद  

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जोधपुर के चामू पुलिस थाने की टीम ने रविवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 748 कार्टन अवैध शराब जब्त की है। बरामद शराब की कीमत करीब 1 करोड़ रुपए बताई जा रही है। जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि नशे के खिलाफ अभियान के तहत बड़ी कार्रवाई करते हुए पंजाब निर्मित शराब और कंटेनर को जब्त कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि मुखबिर के जरिए चामू पुलिस को सूचना मिली थी कि पंजाब पासिंग कटेंनर आ रहा है, जिसमें अवैध शराब भरी हुई है। इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी और सिरमंडी की ओर से आते कंटेनर को रोककर उसकी तलाशी ली। तलाशी में कंटेनर में भारी मात्रा में अवैध शराब मिली। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि अवैध अंग्रेजी शराब से भरा कंटेनर पंजाब से लोड किया गया था, जिसे भारतमाला के रास्ते सांचोर तक ले जाना था। इस संबंध में पुलिस ने फिरोजपुर पंजाब निवासी मनजीत सिंह और मरगिंदपुर जिला निवासी जुगराज सिंह को गिरफ्तार किया। जिला पुलिस अधीक्षक ने अवैध शराब जब्त करने वाले टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

वहीं दूसरी तरफ बिलाड़ा पुलिस ने एक टेंकर से पांच हजार लीटर अवैध डीजल जब्त किया है। इस संबंध में पुलिस ने डांगियावास निवासी शिवलाल और दिनेश सहित तीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी डीजल के संबंध में कोई भी वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाए थे।