लारेंस और रोहित गोदारा गैंग के मुख्य गेंगेस्टर को पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ दबोचा
bisnoe-samachar

लारेंस और रोहित गोदारा गैंग के मुख्य गेंगेस्टर को पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ दबोचा

WhatsApp Group Join Now
 
लारेंस और रोहित गोदारा गैंग के मुख्य गेंगेस्टर को पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ दबोचा

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- लारेंस और रोहित गोदारा गैंग के मुख्य गेंगेस्टर को पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ दबोचा जोधपुर जिले की ग्रामीण पुलिस ने रविवार की शाम को खेड़ापा के बावड़ी क्षेत्र में लॉरेंस और रोहित गोदारा के एक गुर्गेँ को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. ग्रामीण पुलिस को गिरफ्तार भैरूसिंह के बारे टिप मिली थी और आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस ने एक विशेष ऑपरेशन चलाकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

जोधपुर में हुए वासुदेव सिंधी हत्याकांड में शामिल लॉरेंस और गोदारा का गुर्गे भैरूसिंह के पास से पुलिस ने एक अवैध पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और अफीम का दूध बरामद किया है. फिलहाल पुलिस सुरक्षा में उसका उपचार चल रहा है. 

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पुलिस मुख्यालय जयपुर के क्राइम ब्रांच की सूचना पर जोधपुर ग्रामीण डीएसटी पुलिस के ऑपरेशन में लॉरेंस गैंग और रोहित गोदारा का महत्पूर्ण गुर्गा हनुमानगढ़ निवासी  भैरूसिंह को पकड़ा गया. उनके मुताबिक आरोपी भैरूसिंह वासुदेव सिंधी मर्डर कांड मे शामिल रहा है और अवैध वसूली में लॉरेंस गैंग का सहयोगी रहा है. उसके पास से एक अवैध पिस्टल,  2 कारतूस एवं 100 ग्राम अफीम बरामद हुआ है.

गिरफ्तार भैरूसिंह पुलिस की घेराबंदी से भागने की फिराक में था, लेकिन भागने की कोशिश में था, लेकिन उधेड़बुन में वह गिरकर घायल हो गया, जिससे उसके एक पैर में फ्रैंक्चर हो गया.

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक यादव ने बताया कि पुलिस थाना खेड़ापा के बावड़ी गांव में रविवार की शाम को उसे पकडऩे के लिए ऑपरेशन सर्च चलाया गया. ऑपरेशन के के दौरान भागते हुए भैरूसिंह घायल हो गया.उसके पैर में चोट आने पर उसे बावड़ी चिकित्सालय ले जाया गया. भैरुसिंह पर पूर्व से हत्या, हत्या के प्रयास, अवैध वसूली व आर्म्स एक्ट जैसे प्रकरण दर्ज हैं.