आठ महीने से फरार चल रहा हत्यारा गिरफ्तार,अदालत में किया पेश 
bisnoe-samachar

आठ महीने से फरार चल रहा हत्यारा गिरफ्तार,अदालत में किया पेश 

एक युवक को पीट-पीटकर मार देने के मामले में पुलिस ने आठ महीने से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। छह अप्रैल को इस घटना के बाद से आरोपी मुकेश अहमदाबाद व सूरत में हुलिया बदलकर रह रहा था
WhatsApp Group Join Now
 
आठ महीने से फरार चल रहा हत्यारा गिरफ्तार,अदालत में किया पेश 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- बीकानेर के देशनोक थाना क्षेत्र में एक युवक को पीट-पीटकर मार देने के मामले में पुलिस ने आठ महीने से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। छह अप्रैल को इस घटना के बाद से आरोपी मुकेश अहमदाबाद व सूरत में हुलिया बदलकर रह रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया है।

पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि 6 अप्रैल 23 को राजकुमार जाट निवासी पलाना ने रिपोर्ट दी कि उसके भाई पन्नालाल के साथ मुकेश व दो तीन अन्य लोगों ने मारपीट की। इलाज के दौरान उसके भाई पन्नालाल की मृत्यु हो गई। इस पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया।

इस मामले में में पिछले 8 महीने से फरार मुकेश को ढूंढने के लिए पुलिस ने अभियान चलाया। पहचान छुपाने के लिये बबलू उर्फ बाबूलाल हुलिया बदलकर अहमदाबाद सूरत व बीकानेर में कई स्थानों पर अपनी फरारी काट रहा था। पुलिस ने उस पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया। आरोपी बबलु उर्फ बाबूलाल पुत्र बिजाराम जाति मेघवाल उम्र 26 साल निवासी वार्ड नम्बर 13 मेघवालो का अगुणा बास पलाना को पंद्रह दिसम्बर को गिरफतार किया गया। आरोपी बबलू उर्फ बाबूलाल से पूछताछ व अनुसंधान जारी है। इससे पहले में 30 हजार का इनामी एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा मे भिजवाया जा चुका है।