जोधपुर पुलिस ने सांचौर के चितलवाना के युवक को  एमडी ड्रग सप्लाई मामले में किया गिरफ्तार
bisnoe-samachar

जोधपुर पुलिस ने सांचौर के चितलवाना के युवक को एमडी ड्रग सप्लाई मामले में किया गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
 
जोधपुर पुलिस ने सांचौर के चितलवाना के युवक को एमडी ड्रग सप्लाई मामले में किया गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जोधपुर पुलिस ने गुरुवार को सांचौर के चितलवाना निवासी घेवराराम पुत्र ठाकराराम को चितलवाना में उसके घर से गिरफ्तार किया। घेवाराराम पिछले दो दाल से जोधपुर में एमडी ड्रग सप्लाई करने के मामले में फरार चल रहा था।

पुलिस की जानकारी के अनुसार वांछित अपराधी चितलवाना के मालवाड़ा निवासी घेवर राम पुत्र ठाकराराम (42) ने दो साल पहले डांगियावास पुलिस थाना क्षेत्र में दो जनों को एमडी ड्रग सप्लाई किया था। पुलिस ने उन दोनों को उसी दौरान गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही उनके कब्जे से 9 ग्राम एमडी ड्रग भी बरामद की थी।

इसके बाद पूछताछ में उन्होंने घेवर राम द्वारा एमडी सप्लाई किए जाने की बात कही थी। आरोपी लगातार नंबर बदलने व अलग-अलग जगहों पर शरण लेने के कारण पुलिस की पहुंच से दूर रहा। पिछले कुछ दिन से घेवर राम की लोकेशन उसके गांव मालवाड़ा में बता रही थी। इस पर डांगियावास पुलिस थाने के हैड कॉन्स्टेबल लक्ष्मण राम और उनकी टीम ने दो दिन उसकी रेकी की। बुधवार रात को वह अपने घर पर ही सो रहा था। इसी दौरान पुलिस ने गुरुवार सुबह घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घेवाराम को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।