पुलिस की बड़ी कार्रवाई पंजाब निर्मित 56 लाख की अवैध शराब बरामद, गुजरात में होनी थी सप्लाई
bisnoe-samachar

 पुलिस की बड़ी कार्रवाई पंजाब निर्मित 56 लाख की अवैध शराब बरामद, गुजरात में होनी थी सप्लाई
 

WhatsApp Group Join Now
 
 पुलिस की बड़ी कार्रवाई पंजाब निर्मित 56 लाख की अवैध शराब बरामद, गुजरात में होनी थी सप्लाई

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- बालोतरा जिले की डीएसटी और पचपदरा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा। वहीं ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। पंजाब निर्मित अवैध शराब के 430 कर्टन बरामद किए। कार्टन सब्जी के नीचे छुपाकर परिवहन किए जा रहे थे। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 56 लाख रुपए आंकी गई है। ड्राइवर से पूछताछ में सामने आया है कि शराब गुजरात में सप्लाई होनी थी।

पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि मेगा हाइवे से अवैध शराब से भरा ट्रक जा रहा है। पुलिस ने नाकेबंदी कर आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की। इस दौरान एक सब्जी से भरे ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली गई थी। सब्जी के नीचे अवैध से भरे कार्टन मिले। इस पर पुलिस ने ड्राइवर को पकड़कर पूछताछ की तो उसके पास में कोई वैध दस्तावेज नहीं मिले। इस पुलिस ने ट्रक को जब्त कर पचपदरा थाने लाया गया। वहां पर ट्रक से कार्टन उतारे गए। उसमें से 430 कार्टन पंजाब निर्मित बरामद किए। जिसकी बाजार अनुमानित कीमत 56 लाख रुपए आंकी गई है।

पचपदरा पुलिस के अनुसार ट्रक ड्राइवर नगाराम पुत्र दुर्गाराम निवासी धोरीमन्ना के खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। जिससे प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि अवैध शराब से भरा ट्रक गुजरात की तरफ जा रहा था। वहीं पर सप्लाई होनी थी। फिलहाल पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर कड़ी से कड़ी मिलाने का प्रयास कर रही है।

पंजाब से कांडला को जोड़ने वाला मेगा हाईवे शराब तस्करों के लिए प्रमुख रुट है। गुजरात तक अवैध शराब परिवहन के लिए तस्कर नए-नए हथकंडे अपना कर शराब तस्करी कर रहे है। डीएसटी व पचपदरा पुलिस की कार्यवाही में ट्रक में गाजर व अन्य सब्जी के नीचे यह शराब की खेप ले जाई जा रही थी। लेकिन पुलिस पकड़ने में कामयाब रही।