अवैध शराब तस्करी के मामले में , आरोपी को जूनागढ़ गुजरात से किया गिरफ्तार 
bisnoe-samachar

अवैध शराब तस्करी के मामले में , आरोपी को जूनागढ़ गुजरात से किया गिरफ्तार 

पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के मामले में 9 महीने से फरार आरोपी कंटेनर मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। 
WhatsApp Group Join Now
 
अवैध शराब तस्करी के मामले में , आरोपी को जूनागढ़ गुजरात से किया गिरफ्तार 

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के मामले में 9 महीने से फरार आरोपी कंटेनर मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को जूनागढ़ गुजरात से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 9 महीने पहले एक कंटेनर से अवैध शराब पकड़ी थी।

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि प्रदेशभर में फरार चल रहे आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। 5 मई को नेशनल हाईवे-48 पर उदयपुर से अहमदाबाद की ओर जा रहे एक बंद बॉडी कंटेनर को रुकवाकर तलाशी ली। कंटेनर के केबिन में गुप्त तहखाना बनाकर अवैध अंग्रेजी शराब की 35 पेटियां भरी हुई थी। हरियाणा निर्मित शराब को जब्त कर पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में चंदू भाई पुत्र करसन भाई कच्छी पटेल निवासी अटलांटिक अपार्टमेंट कागयाली धोलेरा थाना सापर जिला राजकोट गुजरात को गिरफ्तार किया था। वहीं मामले में आरोपी कंटेनर मालिक का नाम भी पुलिस को बताया। पुलिस उसी की तलाश कर रही थी।

थानाधिकारी ने बताया कि मामले में फरार आरोपी को पकड़ने एसआई चंदूलाल, कॉन्स्टेबल रिपुदमन सिंह, गोवर्धनलाल, राकेश कुमार की टीम जांच में जुट गई। पुलिस 9 महीने तक आरोपी को ढूंढती रही, लेकिन वह पुलिस से बचता और छिपता रहा। वहीं आरोपी के बारे में पता लगने पर पुलिस उसे पकड़ने गुजरात के राजकोट पहुंची। पुलिस ने आरोपी भाविन (31) पुत्र रमेश भाई मकवाना निवासी कोइली पुलिस थाना वंथली जूनागढ़ राजकोट को पकड़ लिया। पुलिस उसे पकड़कर बिछीवाड़ा थाने लेकर पहुंची। आरोपी ने शराब तस्करी की बात कबूल कर ली है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।