गुड़ामालानी पुलिस की कार्रवाई ,60 लाख रुपए की अवैध शराब के कार्टन जब्त
bisnoe-samachar

  गुड़ामालानी पुलिस की कार्रवाई ,60 लाख रुपए की अवैध शराब के कार्टन जब्त

WhatsApp Group Join Now
 
  गुड़ामालानी पुलिस की कार्रवाई ,60 लाख रुपए की अवैध शराब के कार्टन जब्त

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- आलू की बोरियों के नीचे छुपाकर अवैध शराब से भरा ट्रक ट्रेलर पुलिस ने मेगा हाइवे पर जब्त किया। जिसमें पंजाब निर्मित अलग-अलग ब्रांड की 649 अवैध शराब के कार्टन जब्त किए हैं। अनुमानित कीमत 60 लाख रुपए आंकी की गई है।

यह कार्रवाई बाड़मेर जिले की गुड़ामालानी पुलिस ने मेगा हाइवे रामजी की गोल पर की है। ट्रेलर में एक कार्टन में शराब की बोतल टूटने जाने से चेकिंग के दौरान ट्रेलर में से शराब की बदबू आ रही थी। पुलिस की टीम ट्रेलर ड्राइवर मालिक की तलाश कर रही है।

बाड़मेर जिले की पुलिस गणतंत्र दिवस के अवसर पर हाइवे पर नाकाबंदी व गश्त कर रही थी। पुलिस टीम को मेगा हाइवे होटलों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान गांधव पुल के पास एक होटल पर लावारिस ट्रेलर दिखाई दिया। संदेह होने पर ट्रक की तलाशी ली गई तो आलू की बोरियों के नीचे शराब के कार्टन मिले। ड्राइवर को लेकर होटल व आसपास पूछताछ की गई तो कोई विशेष जानकारी नहीं मिली। इस पर ट्रेलर को जब्त कर थाने ले गए।

गुड़ामालानी थानाधिकारी सूरजाराम के मुताबिक ट्रेलर को जब्त कर 649 कार्टन पंजाब निर्मित अवैध शराब को जब्त किया है। ट्रेलर मालिक गोपाराम के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है। कार्रवाई में हेड कॉन्स्टेबल कानाराम, कॉन्स्टेबल चेतनराम, रमेश कुमार, आसुराम और नाथूसिंह शामिल थे।

ट्रेलर ट्रक चैक करने पर वाहन में आलू की बोरियों के बीच में छुपाकर परिवहन करते 649 कार्टन पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब मिली। इस संबंध में ट्रेलर मालिक गोपाराम पुत्र जयराम निवासी गोदारों की ढाणी गांधव कल्ला पुलिस थाना गुड़ामालानी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसकी और अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।