किताबों की आड़ में पार्सल कर गुजरात भेजी जा रही अवैध शराब जब्त ,इस तरह पकड़ी गई शराब तस्करी
bisnoe-samachar

किताबों की आड़ में पार्सल कर गुजरात भेजी जा रही अवैध शराब जब्त ,इस तरह पकड़ी गई शराब तस्करी

एसपी वंदिता राणा के निर्देशन में हुई कार्रवाई में पुलिस ने 8 कार्टन राजस्थान निर्मित शराब रॉयल क्लासिक व्हिस्की के पाउच जब्त किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर पार्सल डिस्पैच करने वाले आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
WhatsApp Group Join Now
 
किताबों की आड़ में पार्सल कर गुजरात भेजी जा रही अवैध शराब जब्त ,इस तरह पकड़ी गई शराब तस्करी

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- दौसा पुलिस की विशेष टीम व कोतवाली थाना पुलिस ने किताबों की आड़ में पार्सल कर गुजरात भेजी जा रही अवैध शराब को जब्त करने की कार्रवाई की है। एसपी वंदिता राणा के निर्देशन में हुई कार्रवाई में पुलिस ने 8 कार्टन राजस्थान निर्मित शराब रॉयल क्लासिक व्हिस्की के पाउच जब्त किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर पार्सल डिस्पैच करने वाले आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया- जयपुर के माधोगढ़ निवासी सुनील शर्मा ने मामला दर्ज कराया कि वह डिलीवरी कंपनी में असिस्टेंट टीम लीडर के पद पर काम करता है। कंपनी में ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए ऑर्डर बुक कर सकते हैं। इसे कंपनी के डिलीवरी बॉय डिस्पैच करते हैं। 26 दिसंबर को कंपनी की वेबसाइट पर कई ऑर्डर बुक किए गए। ऐप के अनुसार कुल 8 कार्टन किताबों के बताए गए। इसके अनुसार डिलीवरी बॉय रमेश बैरवा ने नई मंडी रोड श्याम मंदिर के पीछे स्थित पते से ऑर्डर रिसीव किए।

पुलिस ने बताया- कार्टन रिसीव करने वाले का पता विपिन पटेल स्वामीनारायण धाम महुवा गुजरात लिखा हुआ था। इसके बाद डिलीवरी बॉय ने कस्टमर के मोबाइल पर कोऑर्डिनेट करते हुए ई-रिक्शा के जरिए आठ कार्टन उनके ऑफिस के माधव नगर स्थित एड्रेस पर भेज दिए।

कार्टन उतारने पर संदेह हुआ कि इनमें किताब न होकर अन्य कोई संदिग्ध वस्तु है। इस पर कंपनी के अधिकारी की परमिशन से पार्सल खोलकर देखा तो उसमें शराब के पाउच भरे हुए थे। इससे खुलासा हुआ कि कस्टमर किताब भेजने के नाम पर पार्सल में शराब तस्करी करना चाहता था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।