एक ट्रक से बड़ी मात्रा में नशीली टेबलेट बरामद , 2 तस्कर गिरफ्तार
bisnoe-samachar

एक ट्रक से बड़ी मात्रा में नशीली टेबलेट बरामद , 2 तस्कर गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
 
एक ट्रक से बड़ी मात्रा में नशीली टेबलेट बरामद , 2 तस्कर गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली-  चूरू जिले की दूधवाखारा पुलिस ने शुक्रवार रात एनएच-52 पर नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक के केबिन से बड़ी मात्रा में नशीली टेबलेट बरामद की है। पुलिस ने 2 तस्करों को गिरफ्तार कर टेबलेट और ट्रक को जब्त कर लिया है। तस्कर नशीली टेबलेट सीकर से पंजाब ले जा रहे थे।

दूधवाखारा थानाधिकारी अल्का बिश्नोई ने बताया कि एनएच 52 पर शुक्रवार रात नाकाबंदी की थी। तभी सामने से एक पंजाब नम्बर का ट्रक आ रहा था। पुलिस ने ट्रक को रोककर ड्राइवर और हेल्पर से ट्रक में सामान के बारे में पूछा। जिस पर दोनों ने बताया कि ट्रक में कुछ नहीं है। ट्रक खाली है। पुलिस ने ट्रक के केबिन की तलाशी ली। जिसमें बड़ी मात्रा में एल्प्राजोलम नामक नशीली टेबलेट मिली। पुलिस ने कार्टन और थैली से 1785 नशीली टेबलेट जब्त कर ली। पुलिस ने मौके से ट्रक में सवार अजीतनगर भवानीगढ़ संगरूर पंजाब निवासी तरसेम सिंह (40) और दशमेश नगर भवानीगढ़ निवासी प्रीतपाल सिंह उर्फ रिंकू (44) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने टेबलेट और ट्रक को जब्त कर लिया।

प्राथमिक पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि टेबलेट वह सीकर से पंजाब तस्करी करने ले जा रहे थे। पुलिस की ओर से पकड़ी गई टेबलेट और ट्रक की कीमत करीब 30 लाख रुपए बताई जा रही है। मामले की जांच सदर थानाधिकारी करतार सिंह कर रहे हैं। पुलिस दोनों तस्करों को कोर्ट में पेश करेगी। जहां से दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। कार्रवाई करने वाली टीम में दूधवाखारा थानाधिकारी अल्का बिश्नोई, कॉन्स्टेबल जयप्रकाश, सूरजभान, शिवकुमार, राजकुमार, पंकज, सुरेन्द्र और संजय कुमार शामिल हैं। दूधवाखारा पुलिस की इस कार्रवाई में कॉन्स्टेबल नरेश कुमार की अहम भूमिका रही।