हरियाणा में STF ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग में शामिल 5 शार्प शूटर को किया गिरफ्तार
bisnoe-samachar

हरियाणा में STF ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग में शामिल 5 शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्ट फोर्स (STF) की गुरुग्राम यूनिट ने लॉरेंस बिश्नोई सिंडिकेट में शामिल गैंगस्टर सूबे गुर्जर और चांदराम गैंग के 5 शार्प शूटर को गिरफ्तार है। इनमें 2 शूटर रेवाड़ी में 3 साल पहले हुए दोहरे हत्याकांड में शामिल रहे हैं। इन पर 25-25 हजार रुपए का इनाम था।
WhatsApp Group Join Now
 
हरियाणा में STF ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग में शामिल 5 शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्ट फोर्स (STF) की गुरुग्राम यूनिट ने लॉरेंस बिश्नोई सिंडिकेट में शामिल गैंगस्टर सूबे गुर्जर और चांदराम गैंग के 5 शार्प शूटर को गिरफ्तार है। इनमें 2 शूटर रेवाड़ी में 3 साल पहले हुए दोहरे हत्याकांड में शामिल रहे हैं। इन पर 25-25 हजार रुपए का इनाम था। एसटीएफ से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी एनसीआर सहित रेवाड़ी में करीब 24 वारदातों में वांछित थे।

पकड़े गए बदमाशों की पहचान रेवाड़ी के न्यू आदर्श नगर निवासी हरकेश उर्फ अक्कू, गांव पाली निवासी दीपक उर्फ देबू, गांव कसौला निवासी ब्रह्मपाल उर्फ हैप्पी, प्रवीण और तावडू के गांव बिस्सर अकबरपुर निवासी लालचंद के रूप में हुई है। इनके कब्जे से 1 पिस्टल, 2 देशी कट्टा, 8 जिंदा जिंदा कारतूस व एक क्रेटा गाड़ी बरामद हुई है। ये सभी कार में सवार होकर गुरुग्राम के गांव बार गुर्जर में पहुंचे थे, जहां से पुलिस ने अरेस्ट किया।

गुरुग्राम STF के इंचार्ज इंस्पेक्टर नरेंद्र चौहान की टीम को मुखबिर से सूचना मिली की रेवाड़ी में हुए दोहरे हत्याकांड सहित एनसीआर में काफी वारदातों में शामिल गैंगस्टर सूबे गुर्जर और चांदराम गैंग के शार्प शूटर एक क्रेटा गाड़ी में सवार होकर गांव बार गुर्जर पहुंचने वाले है।

पुख्ता सूचना मिलने के बाद एसटीएफ ने बार गुर्जर के समीप नाकाबंदी की और इन पांचों शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया। इनमें 4 आरोपी हरेश उर्फ अक्कू, दीपक उर्फ देबू, ब्रह्मपाल उर्फ हैप्पी व प्रवीण को कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया गया है।

बता दें कि बार गुर्जर गांव गैंगस्टर सूबे गुर्जर का ही गांव है। सूबे गुर्जर और चांदराम को लॉरेंस सिंडिकेट का मेंबर माना जाता है। दोनों गैंगस्टर फिलहाल जेल में बंद है। चांदराम रेवाड़ी के गांव मुंडनवास का रहने वाला है। उस पर अनगिनत आपराधिक मामले दर्ज है। चांदराम के इशारे पर ही 2020 में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।

बता दें कि गैंगस्टर सूबे गुर्जर, चांदराम की गैंग से जुड़े शार्प शूटर ने 8 जून 2020 को रेवाड़ी शहर के गढ़ी बोलनी रोड स्थित मोडावाली के पास कार में सवार गुर्जरवाड़ा निवासी अमित और उसके एक अन्य साथी को गोलियों से भून दिया था। इसमें विकास उर्फ लंबू नाम का एक शख्स बच निकला था।

इस दोहरे हत्याकांड में वैशाली नाम की एक महिला सहित पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया था। हत्याकांड में हरेश उर्फ अक्कू सहित अन्य आरोपियों के नाम सामने आए थे। हरकेश वारदात के बाद से ही फरार चल रहा था।