हरियाणा पुलिस ने किया राजस्थान का तस्कर गिरफ्तार,700 ग्राम अफीम बरामद
bisnoe-samachar

हरियाणा पुलिस ने किया राजस्थान का तस्कर गिरफ्तार,700 ग्राम अफीम बरामद

हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने राजस्थान से सिरसा 700 ग्राम अफीम लेकर आ रहे एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ ऐलनाबाद पुलिस थाना में FIR दर्ज की गई है।
WhatsApp Group Join Now
 
हरियाणा पुलिस ने किया राजस्थान का तस्कर गिरफ्तार,700 ग्राम अफीम बरामद

Jaago Tum Digital Desk नई दिल्ली- हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने राजस्थान से सिरसा 700 ग्राम अफीम लेकर आ रहे एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ ऐलनाबाद पुलिस थाना में FIR दर्ज की गई है। आरोपी को मंगलवार दोपहर कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की सिरसा यूनिट सब इंस्पेक्टर तरसेम सिंह के नेतृत्व में ऐलनाबाद के हनुमानगढ़ रोड पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान गुप्तचर से सूचना मिली कि राजस्थान से एक व्यक्ति सिरसा में अफीम लेकर आ रहा है। इसके बाद HNCB ने नाकाबंदी करके वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी दौरान गांव काशी का वास की ओर से एक गाड़ी आती दिखाई दी।

पुलिस ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो चालक वापस मुड़कर जाने लगा। पुलिस ने पीछा करके गाड़ी को रुकवाया। HNCB की टीम ने चालक से पूछताछ की तो उसकी पहचान रवि पुत्र कैलाश कुमार निवासी गांव नाईवाला जिला सिरसा के रूप में हुई। टीम ने गाड़ी की तलाशी ली तो 700 ग्राम अफीम बरामद हुई।

पूछताछ में रवि ने बताया कि वह ये अफीम शिकारगढ़ जिला जोधपुर राजस्थान निवासी अभिषेक चौधरी से खरीदकर लाया है। इसके बाद HNCB ने रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा। रिमांड में ये पता लगाया जाएगा कि अफीम सिरसा में किस शख्स को सप्लाई करनी थी।

रवि कुमार व अभिषेक चौधरी के खिलाफ ऐलनाबाद पुलिस थाने में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।