गोल्डी बराड़ के नाम पर व्यापारी के बेटे को जान से मारने की धमकी, दुकान खाली नहीं की.......
bisnoe-samachar

गोल्डी बराड़ के नाम पर व्यापारी के बेटे को जान से मारने की धमकी, दुकान खाली नहीं की.......

 धमकी भरा यह फोन शुक्रवार रात व्यापारी के बेटे के पास आया। इसके किसी विदेशी फोन नंबर से आने की आशंका जताई जा रही है। फोन करने वाले ने खुद को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का बायां हाथ बताया। 
WhatsApp Group Join Now
 
गोल्डी बराड़ के नाम पर व्यापारी के बेटे को जान से मारने की धमकी, दुकान खाली नहीं की.......

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- निकटवर्ती अनूपगढ़ जिले के रायसिंहनगर में एक व्यापारी के बेटे को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। धमकी भरा यह फोन शुक्रवार रात व्यापारी के बेटे के पास आया। इसके किसी विदेशी फोन नंबर से आने की आशंका जताई जा रही है। फोन करने वाले ने खुद को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का बायां हाथ बताया। उसने कस्बे की धानमंडी की एक दुकान खाली करने की मांग करते हुए कहा कि दुकान खाली नहीं की गई तो पांच जनवरी शाम तक उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा। व्यापारी ने इस संबंध में शनिवार शाम रायसिंहनगर थाने में मामला दर्ज करवाया।

रायसिंहनगर के वार्ड 22 के रहने वाले अनिल कुमार पुत्र बनारसीदास अरोड़ा की ओर से दर्ज मामले में कहा गया है कि वह शहर की पुरानी धानमंडी में किराने का व्यापार करता है। उसने एक दुकान किराए पर ले रखी है। इस दुकान को लेकर उसका दुकान मालिक से किराया विवाद है। अनिल कुमार ने बताया कि पांच जनवरी को उसके बेटे मनीष के फोन पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को गोल्डी बराड़ का लेफ्ट हैंड बताते हुए धानमंडी की एक दुकान खाली करने की बात कही। पांच जनवरी शाम तक दुकान खाली नहीं होने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। आरोपी ने संबंधित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।
व्यापारी की दुकान पर करीब एक पखवाड़े पहले 22 नवंबर को अज्ञात लोगों ने हमला कर तोड़फोड़ कर दी थी। उस समय भी व्यापारी ने मामला दर्ज करवाया था। पांच जनवरी को आई कॉल को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है। व्यापारी का दुकान मालिक बजरंगलाल से विवाद है। दुकान मालिक के भी इस दुकान अब अन्य को बेच देने की जानकारी मिली है।