गैंगस्टर संपत नेहरा को को तीन दिन की रिमांड पर ,लॉरेंस बिश्नोई नेटवर्क का होगा खुलासा
bisnoe-samachar

 गैंगस्टर संपत नेहरा को को तीन दिन की रिमांड पर ,लॉरेंस बिश्नोई नेटवर्क का होगा खुलासा

WhatsApp Group Join Now
 
 गैंगस्टर संपत नेहरा को को तीन दिन की रिमांड पर ,लॉरेंस बिश्नोई नेटवर्क का होगा खुलासा

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- राजस्थान की चूरू पुलिस ने गैंगस्टर संपत नेहरा को भटिंडा हाई सिक्योरिटी जेल से गिरफ्तार किया है। नेहरा को तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान संपत नेहरा से एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) के अधिकारी पूछताछ करेंगे। गैंगस्टर से राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मुख्य कारण सहित आरएलपी राष्ट्रीय अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल को मिली धमकी के संबंध में पूछताछ की जाएगी। फोर्स के अधिकारी जानना चाहते हैं कि बदमाशों पर एक्शन के बाद भी क्या कोई लॉरेंस, रोहित गोदारा के लिए काम कर रहे हैं। उनके पूरे नेटवर्क का पता लगाएगी।

दरअसल, इंटरव्यू सामने आने के बाद लॉरेंस बिश्नोई पर पैनी नजर रखी जा रही है। इसलिए लॉरेंस तक फोन नहीं पहुंच पा रहा है। उसे किसी से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में राजस्थान सहित अन्य राज्यों में लॉरेंस का दबदबा कम होता नजर आ रहा है। इसलिए संपत दोबारा से एक्टिव हो गया है। संपत नेहरा, रोहित गोदारा और लॉरेंस की आड़ में व्यापारियों को धमकाने, रंगदारी मांगने और फायरिंग कर पैसा उठा रहा है।

हालही में रोहित गोदारा के हनुमान बेनीवाल को धमकी की थी। जानकारी मिलने पर राजस्थान पुलिस एक्टिव हुई। बेनीवाल की सुरक्षा मे 8 कमांडो लगा दिए। राजस्थान पुलिस को हिंट मिला है कि रोहित गोदारा, संपत से हनुमान बेनीवाल पर हमला करवा सकता है। इस पर पुलिस टीम ने संपत को भटिंडा जेल से गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

करीब 4 साल से संपत राजस्थान से पूरी तरह से कटा हुआ था। गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद से संपत दोबारा से एक्टिव हुआ है। यही नहीं संपत के गुर्गे भी पिछले कुछ समय से एक्टिव होकर काम करने लगे हैं। पुलिस को अंदेशा है कि ये लोग कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं। इसलिए पुलिस ने संपत को गिरफ्तार किया है। इससे उससे ​आगे की प्लानिंग के बारे में पूछा जाएगा।

संपत से राजस्थान पुलिस के 5 सवाल

  1. राजस्थान में उन बदमाशों की जानकारी जो अभी-भी संपत, रोहित, लॉरेंस के लिए काम कर रहे हैं। इनका पुलिस रिकॉर्ड नहीं ,लेकिन वह एक्टिव होकर गैंग के लिए निरंतर काम कर रहे हैं।
  2. रोहित गोदारा सहित वह बदमाश जो राजस्थान में आज भी एक्टिव होकर डर का साम्राज्य खड़ा कर चुके हैं। वह विदेश में कहां पर हैं। विदेश में किन लोगों के सम्पर्क में हैं। इन लोगों को विदेश में कौन सहायता कर रहा है?
  3. बदमाशों को फर्जी पासपोर्ट से विदेश भेजने वालों की जानकारी,कौन-कौन बदमाश आने वाले दिनों में विदेश भागने की फिराक में हैं?
  4. रोहित गोदारा ने गोगामेड़ी हत्याकांड क्यों कराया, रोहित की और गोगामेड़ी के बीच किस विषय को लेकर विवाद था? क्या पहले रोहित और गोगामेड़ी मिल चुके हैं? इन दोनों ने मिल कर कोई व्यापार साझे में किया था। वह क्या हैं?
  5. रोहित के हनुमान बेनीवाल को धमकी देने की वजह क्या है? अगर गोदारा ने धमकी दी है तो वह अभी किन राज्यों के बदमाशों के सम्पर्क में है? रोहित के लिए काम करने वाले उन बदमाशों की जानकारी जो हत्याकांड,फायरिंग के लिए हथियार मुहैया कराते हैं।