गैंगस्टर रोहित गोदारा ने वॉट्सऐप कॉल कर बिजनेसमैन को दी धमकी, पैसे दे दो, नहीं तो गोली मार दूंगा
bisnoe-samachar

 गैंगस्टर रोहित गोदारा ने वॉट्सऐप कॉल कर बिजनेसमैन को दी धमकी, पैसे दे दो, नहीं तो गोली मार दूंगा

जयपुर में गैंगस्टर रोहित गोदारा के पैसों के लिए एक बिजनेसमैन को धमकी देने का मामला सामने आया है। इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से वॉट्सऐप कॉल कर धमकाया- पैसे दे दो, नहीं तो गोली मार दूंगा। माणकचौक थाने में पीड़ित बिजनेसमैन ने FIR दर्ज करवाई है। 
WhatsApp Group Join Now
 
 गैंगस्टर रोहित गोदारा ने वॉट्सऐप कॉल कर बिजनेसमैन को दी धमकी, पैसे दे दो, नहीं तो गोली मार दूंगा

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- जयपुर में गैंगस्टर रोहित गोदारा के पैसों के लिए एक बिजनेसमैन को धमकी देने का मामला सामने आया है। इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से वॉट्सऐप कॉल कर धमकाया- पैसे दे दो, नहीं तो गोली मार दूंगा। माणकचौक थाने में पीड़ित बिजनेसमैन ने FIR दर्ज करवाई है। मामले की जांच SI दशरथ सिंह कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि बनीपार्क निवासी 64 वर्षीय बिजनेसमैन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। बड़ी चौपड़ पर उनकी साड़ियों की शॉप है। 22 दिसम्बर की शाम वह शॉप पर बैठे थे। शाम 7:05 बजे इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से उसके पास वॉट्सऐप कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद का नाम रोहित गोदारा बताया। कहा- तुम राधेश्याम के पैसे क्यों नहीं दे रहे हो।

बिजनेसमैन के राधेश्याम के बारे में पूछने पर धमकाया- वो पता चल जाएगा। गालियां देते हुए कहा कि यह तो पता चल जाएगा। तुम राधेश्याम के पैसे दे दो, वरना तुम्हें गोली मार दूंगा। जान से मारने की धमकी देकर कॉल काट दिया। धमकी भरा कॉल आने के बाद डर के कारण बिजनेसमैन सोचते रहे। माणकचौक थाने में पीड़ित बिजनेसमैन ने जाकर इंटरनेशनल मोबाइल नंबर के आधार पर शिकायत दी।

पीड़ित बिजनेसमैन ने पुलिस को बताया- उसका राधेश्याम से कोई लेने-देन नहीं है। पीड़ित का कहना है कि करीब 3-4 साल पहले आर्यन इंडस्ट्रीज को जयसिंहपुरा एरिया में फ्लैट बनाने का काम ठेके पर दिया था। काम नहीं होने पर उनसे वापस ले लिया गया था। आर्यन इंडस्ट्रीज कोर्ट में जाने पर हमारा सैटलमेंट भी हो गया था। लेकिन, राधेश्याम नाम के व्यक्ति से मेरा कोई लेन-देन बाकी नहीं है। अब राधेश्याम को पैसे देने के लिए रोहित गोदारा के नाम से वॉट्सऐप कॉल पर धमकी आई है। जान से मारने की उसकी धमकी दी गई है।