गैंगस्टरों की प्रोफाइल को फॉलो करने पर चार युवक गिरफ्तार ,जाने बड़ी वजह
bisnoe-samachar

 गैंगस्टरों की प्रोफाइल को फॉलो करने पर चार युवक गिरफ्तार ,जाने बड़ी वजह

WhatsApp Group Join Now
 
 गैंगस्टरों की प्रोफाइल को फॉलो करने पर चार युवक गिरफ्तार ,जाने बड़ी वजह

Bishnoi Samachar Digital Desk नई दिल्ली- हनुमानगढ़ जिले की टिब्बी पुलिस ने चार युवकों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। दरअसल ये युवक गैंगस्टरों की प्रोफाइल को फॉलो कर आमजन में भय का माहौल पैदा कर रहे थे। पकड़े गए चारो युवकों से पुलिस ने गहनता से पूछताछ भी की है। टिब्बी पुलिस ने बीकानेर रेंज आईजी और पुलिस कप्तान द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

टिब्बी सीआई फूलचंद शर्मा ने बताया कि बीकानेर आईजी द्वारा चलाये गए विशेष अभियान और एसपी डॉक्टर राजीव पचार के निर्देशन में चार युवकों को शांति भंग में गिरफ्तार किया है। शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर गैंगस्टर को फॉलो करने और अपराधियों का महिमा मंडल करने करने वाले अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है। इसी के तहत एएसआई महावीर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने थानाक्षेत्र के चार युवकों को हिरासत में लिया। हिरासत में लिए गए युवकों से गैंगस्टरों को फॉलो करने के संबंध में गहनता से पूछताछ की गई। उसके बाद चारों युवकों को शांतिभंग में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

टिब्बी सीआई फूलचंद शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर ये सभी पकड़े गए युवक गैंगस्टरों की प्रोफाइल फॉलो कर आमजन को भयभीत करने का कार्य कर रहे थे। युवकों के परिजनों को भी थाने में बुलाकर समझाइश की गई। पकड़े गए चारो युवकों की पहचान रवीन्द्र (27) पुत्र कालूराम कुम्हार वार्ड 9 बशीर पीएस टिब्बी, सुखविन्द्र सिंह (28) पुत्र काला सिंह रायसिख निवासी पन्नीवाली पीएस टिब्बी, धीरज ज्याणी (23) पुत्र शयोपत ज्याणी जाट, निवासी वार्ड 05 बशीर पीएस टिब्बी और विक्रम जीत (24) पुत्र ईन्द्राज बिशनोई निवासी वार्ड 11 ढाणी स्वय चक 1 एफटीपी रोडी बशीर के रूप में हुई है। कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में एएसआई महावीर, कुलदीप, कॉन्स्टेबल राजेश और जयनारायण शामिल रहे।